Advertisement
02 April 2021

सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती, कुछ दिन पहले हुए थे कोरोना संक्रमित

भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को कोरोना संक्रमित होने के बाद आज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। सचिन ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि डॉक्टरों की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हुआ हूं। मैं जल्द ही अस्पताल से ठीक हो कर वापस लौटूंगा। सचिन तेंदुलकर 27 मार्च को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। एहतियात के तौर पर उन्होंने खुद को घर पर ही क्वॉरंटाइन कर लिया था।

सचिन के परिवार की ओर से एक बयान में कहा गया है कि वह 2 दिन में अस्पताल से घर वापस आ जाएंगे। उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। हॉस्पिटल की ओर से बताया गया है कि चिंता की कोई बात नहीं है।

Advertisement

सचिन ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि वर्ल्ड चैंपियन बनने की 10वीं वर्षगांठ पर सभी भारतीयों और टीम के मेरे साथियों को बधाई। बता दें कि 2 अप्रैल, 2011 को भारत ने दूसरी बार विश्व कप का खिताब जीता था। 1983 के बाद वह दूसरा मौका था जब भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड चैंपियन बनी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, हॉस्पिटल में भर्ती सचिन, कोरोना पॉजिटिव सचिन, Indian cricketer Sachin Tendulkar, hospital admitted Sachin, Corona positive Sachin
OUTLOOK 02 April, 2021
Advertisement