Advertisement
12 October 2020

आईपीएल-13: एमएस धोनी के लिए आर-पार की लड़ाई, प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए जीतने होंगे अधिक मैच

File Photo

आईपीएल-13 में लगातार निराशाजनक प्रदर्शन कर रही महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले आईपीएल मुकाबले में आर-पार की लड़ाई होगी। चेन्नई को पिछले मुकाबले में बेंगलुरु के हाथों 37 रन से हार का सामना करना पड़ा था जबकि हैदराबाद को रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के हाथों पांच विकेट से पराजित होना पड़ा था। चेन्नई सात मुकाबलों में दो जीत, पांच हार के साथ चार अंक लेकर अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। हैदराबाद की टीम सात मैचों में तीन जीत, चार हार के बाद छह अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है।

चेन्नई को हैदराबाद के खिलाफ हर हाल में बेहतर प्रदर्शन करना होगा क्योंकि टूर्नामेंट में उसके आधे मुकाबले हो चुके हैं और उसे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए आने वाले मैचों में अपने ज्यादातर मैच जीतने होंगे। चेन्नई के सात मैच शेष हैं और अंतिम चार की दौड़ में बने रहने के लिए उसे कम से कम छह मैच जीतने होंगे।

चेन्नई के लिए उसकी बल्लेबाजी सबसे बड़ी चिंता की बात है जो लगातार नाकाम रही है। कोलकाता के खिलाफ 168 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए जिस तरह चेन्नई के बल्लेबाजों ने निराश किया और उसे 10 रन से मैच हारना पड़ा उससे धोनी के बल्लेबाजों की कमी का साफ पता चलता है।

Advertisement

कोलकाता के खिलाफ सिर्फ शेन वाटसन ने बेहतर प्रदर्शन किया था लेकिन मध्यक्रम के बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन से चेन्नई को जीता हुआ मुकाबला हारना पड़ा था। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 170 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई का बल्लेबाजी आक्रमण पूरी तरह धराशायी हो गया और वह 132 रन ही बना सकी थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: IPL-13, Chennai Super Kings, MS Dhoni, Playoff, प्लेऑफ में जगह, आईपीएल, चेन्नई सुपर किंग्स, एमएस धोनी
OUTLOOK 12 October, 2020
Advertisement