Advertisement
17 October 2020

आईपीएल-2020, MI Vs KKR: मुंबई इंडियंस की लगातार पांचवीं जीत, 8 विकेट से हारा कोलकाता नाईटराइडर्स

बीसीसीआई

गत चैंपियन मुंबई इंडियंस ने अपने गेंदबाजों के सधे हुए प्रदर्शन और सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक की नाबाद 78 रन की विस्फोटक अर्धशतकीय पारी की मदद से कोलकाता नाईट राइडर्स को शुक्रवार को एकतरफा अंदाज में आठ विकेट से हराकर आईपीएल के प्लेऑफ की तरफ मजबूती से कदम बढ़ा दिया। मुंबई की टूर्नामेंट में यह लगातार पांचवीं जीत है।

कोलकाता ने साढ़े 15 करोड़ रुपये के खिलाड़ी और तेज गेंदबाज पैट कमिंस (नाबाद 53) के पहले टी-20 अर्धशतक तथा उनकी नए कप्तान इयोन मोर्गन (नाबाद 39) के साथ छठे विकेट के लिए मात्र 56 गेंदों में 87 रन की अविजित साझेदारी की बदौलत पांच विकेट पर 148 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया लेकिन यह स्कोर मुंबई की मजबूत टीम को रोकने के लिए काफी नहीं था।

मुंबई ने 16.5 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाकर इस सत्र में आठ मैचों में छठी जीत हासिल कर ली। दूसरी तरफ कोलकाता को आठ मैचों में चौथी हार का सामना करना पड़ा। मुंबई इस जीत के बाद तालिका में शीर्ष स्थान पर आ गयी है जबकि कोलकाता आठ अंकों के साथ चौथे स्थान पर है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: IPL-2020, MI Vs KKR, Mumbai Indians, fifth consecutive win, Kolkata Knight Riders, lost by, 8 wickets, आईपीएल-2020, MI Vs KKR, मुंबई इंडियंस, लगातार पांचवीं जीत, 8 विकेट से हारा, कोलकाता नाईटराइडर्स
OUTLOOK 17 October, 2020
Advertisement