Advertisement
20 April 2022

आईपीएल 2022: दिल्ली कैपिटल्स को लगा तगड़ा झटका, टीम का एक और प्लेयर हुआ कोरोना पॉजिटिव

प्रतिकात्मक तस्वीर

आईपीएल 2022 पर कोरोना वायरस का खतरा मंडराने लगा है। आज शाम साढ़े सात बजे से दिल्ली कैपिटल्स बनाम पंजाब किंग्स मैच होना है। मुकाबले से ठीक पहले दिल्ली का एक और खिलाड़ी कोरोना संक्रमित मिला है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स से खेलने वाले न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बैटर टिम साइफर्ट कोरोना पॉजिटिव आए हैं।

दिल्ली कैपिटल्स के टिम सिफर्ट मिचेल मार्श के बाद कोरोना संक्रमित मिलने वाले दिल्ली के दूसरे खिलाड़ी हैं। फिलहाल साइफर्ट का आरटी-पीसीआर टेस्ट होना बाकी है। कुछ देर में सभी खिलाड़ियों और स्टाफ की फिर से जांच होगी। फिलहाल सभी को आइसोलेट रहने के लिए ही कहा गया है।

मंगलवार को ही बीसीसीआई ने मैच को पुणे से मुंबई शिफ्ट किया था। पहले दिल्ली बनाम पंजाब मैच पुणे में होना था, लेकिन यात्रा से उत्पन्न होने वाले खतरे को देखकर बोर्ड ने मैच को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में ही कराने का फैसला लिया था। 

Advertisement

अब दिल्ली की टीम में कोरोना संक्रमितों की संख्या पांच से बढ़कर छह हो गई है। टीम के फीजियो पैट्रिक फारहार्ट सबसे पहले 15 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव मिले थे। इसके बाद 16 अप्रैल को दिल्ली के स्पोर्ट्स मसाज थेरेपिस्ट चेतन कुमार भी संक्रमित पाए गए। 18 अप्रैल को ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श समेत तीन और लोग संक्रमित पाए गए। इन तीनों के अलावा टीम डॉक्टर अभिजीत साल्वी, सोशल मीडिया कंटेंट टीम मेंबर अकाश माने की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

16 अप्रैल के बाद से दिल्ली टीम के सभी खिलाड़ियों और स्टाफ की हर रोज जांच की जा रही है। सभी की आरटी-पीसीआर टेस्टिंग की जा रही है। 19 अप्रैल को हुए चौथे राउंड की जांच में बाकी बचे खिलाड़ियों और स्टाफ की रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन आज एक और विदेशी खिलाड़ी के पॉजिटिव आने से आईपीएल पर ही खतरा मंडराने लगा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: IPL 2022, Another overseas player, Delhi Capitals, tests COVID-19 positive
OUTLOOK 20 April, 2022
Advertisement