Advertisement
21 March 2024

आईपीएल: गुजरात टाइटंस ने चोटिल मोहम्मद शमी की जगह संदीप वारियर को किया टीम में शामिल

इंडियन प्रीमियर लीग ने बताया कि गुजरात टाइटंस ने चोट से उबर रहे वरिष्ठ भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के स्थान पर केरल के मध्यम तेज गेंदबाज संदीप वारियर को टीम में शामिल किया है।

शमी ने हाल ही में अपनी दाहिनी एड़ी की समस्या के लिए लंदन में सफल अकिलिस एड़ी की सर्जरी कराई। उम्मीद है कि वह लगभग पूरे आईपीएल 2024 के दौरान पुनर्वास से गुजरेंगे, इस प्रकार उन्हें पूरे आयोजन से बाहर कर दिया जाएगा।

शमी ने पिछले साल यहां वनडे विश्व कप फाइनल के बाद से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है, जिसमें भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छह विकेट से हार गया था। जहां तक वॉरियर की बात है, 32 वर्षीय ने 2019 के बाद से पांच आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें 7.88 की इकॉनमी से दो विकेट लिए हैं।

Advertisement

आईपीएल के एक बयान में कहा गया है, "शमी - अनुभवी भारतीय तेज गेंदबाज - ने हाल ही में अपनी दाहिनी एड़ी की समस्या के लिए सफलतापूर्वक सर्जरी कराई है और वर्तमान में ठीक हो रहे हैं। उनके प्रतिस्थापन, संदीप वारियर ने अब तक 5 आईपीएल मैच खेले हैं और 50 लाख रुपये के आधार मूल्य पर जीटी में शामिल होंगे।"

जीटी उनकी चौथी आईपीएल फ्रेंचाइजी होगी, इससे पहले वह कोलकाता नाइट राइडर्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं। जीटी 24 मार्च को अहमदाबाद में मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल 2024 का पहला मैच खेलेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Gujrat titans, mohammad shami, indian premier league IPL, sandeep warrier
OUTLOOK 21 March, 2024
Advertisement