Advertisement
08 November 2018

फैन्स के निशाने पर विराट कोहली, कही थी देश छोड़ने की बात

File Photo

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली फैन्स के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर विराट के खिलाफ फैन्स का गुस्सा उनके बयान को लेकर है। विराट ने एक फैन्स को कहा था कि अगर आप विदेशी टीमों का खेल एन्जॉय करते हैं और भारतीय टीम का साथ नहीं देते हैं तो आपको भारत छोड़ देना चाहिए। यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह वीडियो विराट कोहली के आधिकारिक ऐप के प्रमोशन के लिए शूट किया गया है। विराट का ऐप 30 अक्टूबर को उनके जन्मदिन पर लॉन्च किया गया था। वीडियो में विराट ऑस्ट्रेलियन और इंग्लिश क्रिकेटर्स का समर्थन करने वाले एक भारतीय फैन को भारत से चले जाने के लिए कह रहे हैं।

फैन्स दे रहे हैं गुस्से भरी प्रतिक्रियाएं

Advertisement

एक क्रिकेट फैन के यह कहने पर कि वह ऑस्ट्रेलियन और इंग्लैंड के क्रिकेटर्स के खेल को मौजूदा भारतीय खिलाड़ियों से ज्यादा पसंद करता है। इस पर विराट कोहली उस फैन के कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहते हैं कि उसे भारत में नहीं बल्कि किसी और देश में रहना चाहिए। विराट कोहली वीडियो में कहते हैं, 'अगर कोई मुझे पसंद नहीं करता तो इसमें मुझे कोई परेशानी नहीं है लेकिन अगर कोई भारतीय खिलाड़ियों के खिलाफ कुछ बोलता है तो यह अच्छी बात नहीं है और उसे देश में नहीं रहना चाहिए। विराट कोहली के इस वीडियो पर सोशल मीडिया में गुस्से भरी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।'

कप्तान विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट के मैदान पर खूब रन बना रहे हैं। कुछ ही दिनों पहले उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने 10 हजार रन भी पूरे किए थे। इस समय विराट दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर्स में से एक हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Kohli's, 'leave India', response, cricket, enthusiast, creates, controversy, Kohli's, 'leave India', response, cricket, enthusiast, creates, controversy
OUTLOOK 08 November, 2018
Advertisement