Advertisement
24 November 2016

कुंबले ने कोहली के खिलाफ गेंद से छेड़छाड़ के आरोपों को खारिज किया

google

एक ब्रिटिश टैबलाइड ने इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में पहले टेस्ट के दौरान कोहली की गेंद पर थूक लगाने की फुटेज दिखायी थी। हालांकि मेहमान टीम या आईसीसी के मैच रैफरी द्वारा पांच दिन की विंडो के दौरान कोई भी शिकायत दर्ज नहीं की गयी जो विश्व क्रिकेट की संचालन संस्था के नियमों के अनुसार अनिवार्य है। आईसीसी पहले ही कह चुका है कि वह नियमों के अनुसार कोई जांच नहीं करायेगा।

कुंबले ने इस मामले पर अपना और अपनी टीम का पक्ष स्पष्ट करते हुए मीडियाकर्मियों से कहा, पहली बात तो, मैं मीडिया में आयी इस तरह की किसी भी रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता। जहां तक मेरा संबंध है तो न तो अंपायर और न ही मैच रैफरी हमसे इस बारे में बात करने आये। हम निश्चित रूप से इस तरह की खबरों को ज्यादा हवा भी नहीं देना चाहते हैं।

इस महान स्पिनर ने कहा कि वह ब्रिटिश मीडिया द्वारा रिपोर्ट की गयी खबरों से बिलकुल भी परेशान नहीं हैं। उन्होंने कहा, इस बारे में चिंता करने की कोई बात नहीं है। लोग आरोप लगा सकते हैं और मीडिया में जो कुछ लिखना चाहें, लिख सकते हैं। जहां तक हमारा संबंध हैं, हमारा कोई भी खिलाड़ी इस तरह की गतिविधि का हिस्सा नहीं था। भाषा एजेंसी 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: कुंबले, कोहली, बाल टेंपरिंग, राजकोट, इंग्‍लैंड, भारत, india, rajkot, ball tempering, england, kumble
OUTLOOK 24 November, 2016
Advertisement