Advertisement
22 October 2019

रांची टेस्ट में भारतीय ड्रेसिंग रूम में दिखे महेंद्र सिंह धोनी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मंगलवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला देखने पहुंचे। इस दौरान धोनी झारखंड के स्पिनर और डेब्यू गेंदबाज शहबाज नदीम से बात करते हुए भी नजर आए, जिसकी तस्वीर बीसीसीआई ने सोशल मीडिया साझा की है।

रवि शास्त्री ने ट्विटर फोटो की शेयर

बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस फोटो को पोस्ट किया है। इस फोटो के कैप्शन में लिखा, देखिए कौन आया है। नदीम के अलावा धोनी टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री के साथ भी नजर आए। शास्त्री ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यह तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा कि शानदार सीरीज जीत के बाद एक सच्चे भारतीय लेजेंड से मिलकर काफी अच्छा लगा।

Advertisement

दिसंबर से वापसी कर सकते हैं वापसी

इससे पहले एमएस धोनी को लेकर ये कहा जा रहा था कि वो पूरे टेस्ट के दौरान स्टेडियम में मौजूद रहेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और वह चौथे दिन मैच खत्म होने के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में दिखे। गौरतलब है कि वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद धोनी पहली बार राष्ट्रीय टीम के ड्रेसिंग रूम में दिखाई दिए। धोनी तीन महीने से भारतीय टीम के साथ नहीं हैं। उन्होंने क्रिकेट से ब्रेक लिया है। ऐसा कयार लगाया जा रहा है कि वह दिसंबर से वापसी करेंगे।

भारत ने जीती सीरीज

बता दें कि भारत ने रांची में खेले गए तीसरे टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका को एक पारी और 202 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली। भारत ने सीरीज के पहले टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका को 203 रन और दूसरे टेस्ट में एक पारी और 137 रन से हराया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Mahendra Singh Dhoni, dressing room, BCCI, picture
OUTLOOK 22 October, 2019
Advertisement