Advertisement
25 February 2021

नरेंद्र मोदी स्टेडियम से जुड़ा अंबानी-अडानी का कनेक्शन, राजनेताओं से लेकर आम लोगों ने ऐसे ली चुटकी

File Photo

अहमदाबाद में तैयार हुए मोटेरा स्टेडियम का नाम अब नरेंद्र मोदी स्टेडियम रखा गया है। बुधवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की अगुवाई में इसका उद्घाटन हुआ। इसी के साथ यहां भारत-इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच खेला जा रहा है। स्टेडियम का नाम सरदार बल्लभभाई पटेल के नाम से बदलकर अब नरेंद्र मोदी स्टेडियम कर दिया गया। जिस पर विपक्ष से लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर केंद्र सरकार को घेरा। ये बवाल थमा भी नहीं था कि रिलायंस और अडानी के नाम को लेकर लोगों ने चुटकी लेनी शुरू कर दी।

इस स्टेडियम में एंड (छोर) के नाम देश के दो बड़े उद्योगपति रिलायंस और अडानी के नाम पर रखे गए हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हैशटैग “हम दो हमारे दो” #HumDoHumareDo के साथ ट्वीट करके तंज कसा है। वहीं, इसे लेकर सोशल मीडिया में बहुत सारे मीम शेयर होने लगें। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "सच कितनी खूबी से सामने आता है। नरेंद्र मोदी स्टेडियम - अडानी एंड - रिलायंस एंड जय शाह की अध्यक्षता में!" 

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स ने भी केंद्र की मोदी सरकार और अंबानी-अडानी को लेकर ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा, "नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दो छोर, मोटेरा का नाम अडानी पविलियन एंड और रिलायंस एंड है। क्या कॉरपोरेट्स के नाम पर अंत होना चाहिए?"

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Narendra Modi, Sardar Patel Stadium, Ambani Adani, Narendra Modi Stadium
OUTLOOK 25 February, 2021
Advertisement