Advertisement
10 April 2017

पोलार्ड ने कहा, बकवास करना मांजरेकर की आदत

गूगल

पोलार्ड ने 17 गेंदों पर 17 रन बनाये जिससे मुंबई इंडियन्स का स्कोर पांच विकेट पर 119 रन हो गया। उनकी टीम को 179 रन का लक्ष्य हासिल करना था और तब केवल चार ओवर बचे थे। मांजरेकर तब कमेंट्री कर रहे थे और उन्होंने पोलार्ड की आलोचना की। उन्होंने कहा कि वह पारी के आखिरी छह या सात ओवरों में ही बल्लेबाजी करने के लिये अच्छा है।

मांजरेकर अपने साथी कमेंटेटर के सवाल का जवाब दे रहे थे जिन्होंने उनसे पूछा था कि पोलार्ड के लिये बल्लेबाजी क्रम में आदर्श पोजीशन कौन सी होगी।

पोलार्ड ने मांजरेकर की आलोचना पर गुस्सा जताया। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा, संजय मांजरेकर आपको क्या लगता है कि कि आपको कुछ भी बोलने की आजादी है क्योंकि आपको बोलने के लिये पैसा दिया जाता तो आप बकवास करना जारी रख सकते हो।

Advertisement

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, क्या आप जानते हो मुझे इतना अधिक पैसा कैसे मिला है, क्योंकि मैं इसके काबिल हूं। शब्दों में बहुत ताकत होती है। जब शब्द बाहर निकल जाते हैं तो फिर वापस नहीं आते।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Mumbai Indians, Kieron Pollard, Sanjay Manjrekar, मुंबई इंडियन्स, कीरोन पोलार्ड, कोलकाता नाइटराइडर्स, आईपीएल, संजय मांजरेकर
OUTLOOK 10 April, 2017
Advertisement