Advertisement
05 November 2017

'नहीं धोनी, ये इंटरनेशनल योगा डे नहीं है'

फोटो साभार- Star Sports

न्यूजीलैंड के खिलाफ राजकोट में हुए दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 196 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम 7 विकेट गंवाकर सिर्फ 156 रन ही बना सकी। अब तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारत और न्यूज़ीलैंड 1-1 से बराबरी पर हैं।

लेकिन मैच के बाद ‘टॉक ऑफ द टाउन’ रहे महेंद्र सिंह धोनी। 36 वर्षीय धोनी की फिटनेस का लेवल तब देखने को मिला जब उन्होंने खुद को स्टंपिंग से बचाया। दरअसल, मैच के 16वें ओवर में न्यूजीलैंड के स्पिनर मिशेल सेंटनर की बॉल पर धोनी ने तेजी से रन बनाने के लिए आगे बढ़कर बल्ला घुमाया, लेकिन बीट हो गए और अपना संतुलन खो बैठे।

धोनी के आगे निकलते ही विकेट के पीछे खड़े कीपर ने स्टंपिंग का मौका नहीं छोड़ा लेकिन संतुलन खोए धोनी ने अपना पैर किसी तरह क्रीज पर जमाए रखा। धोनी ने अपने पैर पूरी तरह स्ट्रेच कर लिया। विकेटकीपर ने अंपायर से अपील की और फैसला थर्ड अंपायर को चला गया। थर्ड अंपायर ने उन्हें नॉट आउट करार दिया।

Advertisement

अब धोनी की यह दोनों पैर स्ट्रेच की हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कोई उन्हें एक्रोबैट्समैन कह रहा है तो कोई कह रहा है कि जिन्हें धोनी की फिटनेस पर शक हो वो ये तस्वीरें देख लें। एक ने उन्हें सलाह दी कि भाई एमएस, ये इंटरनेशनल योगा डे नहीं है। 

एक ट्विटर यूजर ने कहा कि स्टंपिंग के किंग को स्टंप्स करना नामुमकिन है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Social media reaction, ms dhoni, stumpings, rajkot t20
OUTLOOK 05 November, 2017
Advertisement