Advertisement
20 April 2020

सुनील गावस्कर हुए शोएब अख्तर के मुरीद, कहा एक तेज गेंदबाज का सेंस आफ ह्यूमर देखना दिलचस्प

FILE PHOTO

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा है कि उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के जवाब का लुत्फ उठाया, जो लाहौर में उनकी 'बर्फबारी' की टिप्पणी के बाद आया था। उन्होंने कहा कि एक तेज गेंदबाज का सेंस आफ ह्यूमर देखना दिलचस्प है। वाह, मजा आ गया।

भारत-पाकिस्तान सीरीज को लेकर हुए थे आमने-सामने

हाल ही में दोनों दिग्गज भारत-पाकिस्तान सीरीज को लेकर आमने-सामने हो गए थे। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीतने के लिए फंड जुटाने के लिए भारत-पाकिस्तान वनडे सीरीज का प्रस्ताव रखा था, जिस पर सुनील गावस्कर ने कहा था कि ये संभव नहीं है।

Advertisement

लाहौर में बर्फबारी को लेकर हुई थी दोनों के बीच बात

रमीज राजा ने यूट्यूब चैनल पर जब सुनील गावस्कर से भारत-पाकिस्तान सीरीज पर उनकी राय मांगी तो उन्होंने इस पर असहमति जताई और कहा था, “लाहौर में बर्फबारी होना संभव है, लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज होना असंभव है। दोनों टीमें वर्ल्ड कप और आइसीसी टूर्नामेंट में भिड़ सकती हैं, लेकिन एक सीरीज में ये संभव नहीं लगता।" इसका जवाब भी शोएब अख्तर ने अपने अंदाज में दिया था।

अख्तर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी लाहौर में बर्फबारी की तस्वीर

शोएब अख्तर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सुनील गावस्कर के बयान वाली तस्वीर और दूसरी तस्वीर लाहौर की शेयर की, जिसमें बर्फबारी दिख रही है। इसके कैप्शन में अख्तर ने लिखा था, "देखिए सनी भाई, हमने पिछले साल लाहौर में बर्फबारी देखी है। इसलिए कुछ भी असंभव नहीं है।” अब अख्तर के इसी बयान की तारीफ सुनील गावस्कर ने की है और कहा है कि वे सेंस ऑफ ह्यूमर वाले तेज गेंदबाज हैं।

रमीज राजा के साथ की बात का मैंने खूब आनंद लिया

सुनील गावस्कर ने मिड-डे को लिखे कॉलम में कहा है, “पुराने समय को ताजा करने के लिए उनकी तरफ से अनुरोध आते रहते हैं। इस बात पर भी चर्चा करते हैं कि वर्तमान में आत्मनिर्भर स्थिति में समय कैसे व्यतीत होता है। यह आसान नहीं है कि कौन सा स्वीकार किया जाए और किसे अस्वीकार किया जाए। मैंने रमीज राजा के साथ जो भी बात की, उसका मैंने खूब आनंद लिया, लेकिन सबसे अधिक आनंद शोएब अख्तर के उस बयान पर लिया जिसमें मैंने लाहौर में बर्फबारी की बात कही थी। शोएब ने शानदार वापसी की। एक तेज गेंदबाज जिसमें हास्य की भावना (सेंस ऑफ ह्यूमर) हो। वाह, जो मुझे पसंद है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Sunil Gavaskar, Shoaib Akhtar, interesting, see, sense, humor, fast, bowler
OUTLOOK 20 April, 2020
Advertisement