Advertisement
09 April 2017

सनराइजर्स की धमाकेदार जीत में चमके राशिद और वार्नर

राशिद ने चार ओवर में 19 रन देकर तीन विकेट लिये। भुवनेश्वर कुमार ने 21 रन देकर दो विकेट और आशीष नेहरा 27 रन देकर एक विकेट लेकर उनका अच्छा साथ दिया। टास गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी के लिये उतरी लायन्स की टीम सात विकेट पर 135 रन ही बना पायी। उसकी तरफ से ड्वेन स्मिथ ने 37, जैसन राय ने 31, दिनेश कार्तिक ने 30 और नौवें नंबर के बल्लेबाज बासिल थंपी ने नाबाद 13 रन बनाये।

इस बार आईपीएल के उद्घाटन मैच में रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को हराने वाले सनराइजर्स ने केवल 15.3 ओवर में एक विकेट पर 140 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की। वार्नर ने 45 गेंदों पर छह चौकों और चार छक्कों की मदद से नाबाद 76 रन बनाकर फार्म में वापसी की। उन्होंने हेनरिक्स  (39 गेंदों पर 52 रन) के साथ दूसरे विकेट के लिये 108 रन की अटूट साझेदारी की। पहला मैच कोलकाता नाइटराइडर्स से हारने वाले लायन्स ने सनराइजर्स से अब तक अपने सभी चारों मैच गंवाये हैं।

कप्तान सुरेश रैना ने लायन्स की गेंदबाजी की शुरूआत करने का जुआ खेला लेकिन उनके दूसरे ओवर में तीन छक्के पड़े जिससे उनका यह दांव फिस्स हो गया। शिखर धवन ने प्रवीण कुमार की गेंद पर कवर पर आसान कैच दिया लेकिन रैना पर दो छक्के जड़ने वाले वार्नर ने अपने तूफानी तेवर बरकरार रखे और हेनरिक्स ने उनका बराबर का साथ दिया। सनराइजर्स ने पावरप्ले के छह ओवरों में एक विकेट पर 59 रन बनाये।

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Sunrisers Hyderabad, Gujarat Lions, IPL
OUTLOOK 09 April, 2017
Advertisement