Advertisement
03 December 2020

तीसरे वनडे में शानदार जीत, अब टी-20 सीरीज में इसके खिलाफ उतरेगी टीम इंडिया

File Photo

भारतीय टीम तीसरे वनडे में शानदार जीत से उत्साहित होकर ऑस्ट्रेलिया के खिालफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के शुक्रवार को होने वाले पहले मुकाबले में बढ़े हुए मुकाबले के साथ उतरेगी। 

भारत ने सिडनी में पहले दो वनडे 66 और 51 रन से गंवाए थे लेकिन कैनबरा में तीसरे मुकाबले में 13 रन की जीत के साथ उसने शानदार वापसी कर ली। कैनबरा के मानुका ओवल मैदान में ऑस्ट्रेलिया को इस तरह पहली बार का हार का सामना करना पड़ा।

भारतीय टीम अब इस लय को टी-20 सीरीज में भी बरकरार रखना चाहेगी जिसका पहला मैच कैनबरा के मानुका ओवल मैदान में ही होना है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने तीसरे वनडे की जीत के बाद कहा था कि वह इस लय को आगे भी बरकरार रखेंगे।

Advertisement

भारतीय टीम का प्रदर्शन वनडे सीरीज के पहले दो मुकाबलों में निराशाजनक रहा था और वह प्रभावित करने में नाकाम रही थी। लेकिन तीसरे मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी और फिर गेंदबाजी में अपना जल्वा बिखेरा तथा मेजबान टीम को पटखनी देकर क्लीन स्विप से बच गयी।

टीम इंडिया को भले ही वनडे सीरीज गंवानी पड़ी लेकिन उसने तीनों मुकाबलों में ही 300 का आंकड़ा पार किया। पहले दो वनडे में हालांकि ऑस्ट्रेलिया ने विशाल स्कोर खड़ा किया था जिसके कारण भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन टीम के बल्लेबाजों ने इस लक्ष्य को हासिल करने की भरपूर कोशिश की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Team India, Australia, T-20 series, टीम इंडिया, ऑस्ट्रैलिया, टी-20 सीरीज
OUTLOOK 03 December, 2020
Advertisement