Advertisement
03 August 2017

श्रीलंका दौरा बीच में ही छोड़ भारत लौटेंगे रोहित शर्मा

श्रीलंका दौरे पर गए टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा रुटीन मेडिकल चेकअप के लिए वापस भारत आएंगे।बीसीसीआई ने एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी है।

बीसीसीआई ने बयान जारी कर कहा है कि रोहित का यह मेडिकल टेस्ट उनकी सर्जरी के बाद की स्थिति को देखने के लिए किया जाएगा। बता दें कि रोहित को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई घरेलू सीरीज में जांघ में चोट लग गई थी। इसी चोट के कारण रोहित इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में नहीं खेल पाए थे।

बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा, “बीसीसीआई की मेडिकल टीम इस बात की पुष्टि करती है कि रोहित का मेडिकल टेस्ट होगा जो सर्जरी के बाद उनकी स्थिति को जांचने के लिए किया जाएगा।" बयान में कहा गया है, "रोहित के स्वास्थ्य और फिटनेस को लेकर कोई समस्या नहीं है. वह आज मुंबई के लिए उड़ान भरेंगे और एक दिन 4 अगस्त को एक बार फिर टीम इंडिया के साथ जुड़ जाएंगे.”

Advertisement

गौरतलब है कि रोहित न्यूजीलैंड के खिलाफ 29 अक्‍टूबर 2016 को विशाखापटनम में खेले गए पांचवें वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। उनकी सर्जरी 11 नवंबर 2016 को लंदन में हुई थी। सर्जरी के बाद वापसी करते हुए उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कप्तानी करते हुए अपनी टीम मुंबई इंडियंस को विजेता बनाया था और फिर चैम्पियंस ट्रॉफी में भी शानदार बल्लेबाजी की थी। श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा सीरीज में उनकी टेस्ट टीम में वापसी हुई है लेकिन गॉल और अब कोलंबो में खेले जा रहे टेस्ट मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल पाई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rohit sharma, return home, mumbai, BCCI, medical check up
OUTLOOK 03 August, 2017
Advertisement