Advertisement
23 June 2020

इंग्लैंड दौरे से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को झटका, तीन खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव

Symbolic Image

इंग्लैंड दौरे से ठीक पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को झटका लगा है। सोमवार को टीम के तीन खिलाड़ी हारिस राउफ, हैदर अली और शादाब खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ये तीनों खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली टीम में शामिल हैं। इनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे। मालुम हो कि इसी सप्ताह टीम इंग्लैंड के लिए रवाना होने वाली है। तीन खिलाड़ियों के कोविड संक्रमित होने की बात पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा जारी बयान में कही गई है। फिलहाल तीनों को सेल्फ आइसोलेशन में भेज दिया गया है जहां स्वास्थ्य कर्मी सभी का उपचार कर रहे हैं।

टीम 28 जून को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी

दुनियाभर के साथ-साथ पाकिस्तान में बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों के बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस सप्ताह 28 जून को इंग्लैंड दौरे पर जाएगी। यहां टीम तीन-तीन मैचों की टेस्ट और टी-20 सीरीज खेलेगी। ये दोनों सीरीज अगस्त और सितंबर महीने में खेले जाने हैं। कोविड-19 के मद्देनजर टीम को इंग्लैंड पहुंचने के बाद डर्बीशायर में 14 दिनों के लिए क्वारेंटाइन किया जाएगा। इस दौरे पर पाकिस्तान ने 29 खिलाड़ियों की टीम चुनी है ताकि किसी खिलाड़ी के संक्रमित या बीमार होने पर दूसरे को जगह दी जाए।

Advertisement

आफरीदी भी हो चुके हैं कोरोना संक्रमित 

इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। इस बात की जानकारी अफरीदी ने बीते हफ्ते अपने ट्विटर अकाउंट से दी थी। पाकिस्तान में अब तक कोरोना के 1,85,034 मामले सामने आ चुके हैं।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Three Pakistan cricketers, tested COVID-19 positive, England Tour
OUTLOOK 23 June, 2020
Advertisement