Advertisement
10 January 2018

विराट कोहली के 5 रन पर आउट होने पर फैन ने खुद को लगा ली थी आग, हुई मौत

File Photo.

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच केपटाउन में पहला टेस्ट मैच खेला गया, जिसमें भारत को हार का सामना करना पड़ा।  इस हार की खबर के साथ ही मध्य प्रदेश से भी एक दुखद खबर आई है। टेस्ट मैच की पहली पारी में कप्तान विराट कोहली के 5 रनों पर आउट होने से आहत होकर खुद को जिंदा जलाने वाले रिटायर्ड रेलकर्मी की इलाज के दौरान मौत हो गई।

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, विराट कोहली का यह 65 वर्षीय फैन चार दिन से अस्पताल में भर्ती था। मामला मध्य प्रदेश के रतलाम जिले का है, जहां अंबेडकर नगर निवासी बाबूलाल बैरवा ने शुक्रवार रात को भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे मैच के दौरान खुद को आग लगा ली थी। बताया जा रहा है कि बाबूलाल विराट कोहली के सिर्फ पांच रन बनाकर आउट होने से काफी आहत हुए थे और इसी नाराजगी में उन्होंने खुद पर कैरोसिन डालकर आग लगा ली थी।

इलाज के दौरान हुई मौत

Advertisement

विराट कोहली के इस फैन को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था। बैरवा का सिर, चेहरा और हाथ का कुछ हिस्सा झुलस गया था। डॉक्टरों ने बताया कि चार दिन तक चले इलाज के बाद उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। परिजनों का कहना था, ''जिस वक्त बाबूलाल कमरे में थे, उस वक्त कमरे में कोई नहीं था। आग लगते ही परिजन उन्हें बचाने के दौड़े थ।.'' परिजनों का कहना था, ''बाबूलाल को शुरू से ही मैच देखने का शौक है।'' पुलिस को भी बाबूलाल ने यही जानकारी दी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Virat Kohli, fan commits suicide, 1st Test, india vs South Africa, capetown test
OUTLOOK 10 January, 2018
Advertisement