Advertisement
07 May 2020

अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर पाउलो डायबाला हुए पूरी तरह से ठीक, दो महीने से थे कोरोनावायरस से संक्रमित

FILE PHOTO

कोरोना वायरस के कहर के बीच फुटबॉल फैंस के लिए अच्छी खबर आई है। कोरोना वायरस से जूझ रहे इटालियन क्लब युवेंटस और अर्जेंटीना की राष्ट्रीय टीम के स्टार फुटबॉलर पाउलो डायबाला पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। डायबाला के क्लब युवेंटस ने उनके ठीक होने की जानकारी दी है। डायबाला करीब दो महीने तक इस बीमारी से जूझने के बाद ठीक हुए हैं।

अब ज्यादा समय तक आइसोलेशन में नहीं रहेंगे

क्लब ने एक बयान में कहा, " प्रोटोकॉल के अनुसार, पाउलो डायबाला का दो बार कोविड-19 टेस्ट हुआ जोकि नेगेटिव आया है। इसलिए खिलाड़ी अब ज्यादा समय तक आइसोलेशन में नहीं रहेंगे।" डायबाला का कोविड-19 टेस्ट मार्च में पहली बार पॉजिटिव आया था। इससे पहले उनके टीम साथी डेनियल रुगानी और बलेसी मटुडी भी पॉजिटिव पाए गए थे।

Advertisement

गर्लफ्रेंड कोरोना के कहर से संक्रमित

डायबाला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा था कि वह और उनकी गर्लफ्रेंड ओरयाना सेबाटिनी भी कोरोना के कहर से संक्रमित पाई गई हैं। सेबाटिनी अर्जेंटीना की गायिका और मॉडल है। इसके बाद डायबाला का कोरोनावायरस टेस्ट रिपोर्ट पिछले छह सप्ताह के दौरान चौथी बार पॉजिटिव पाया गया था। लेकिन अब वह इससे ठीक हो चुके हैं।

सोशल मीडिया पर दी ठीक होने की जानकारी

26 वर्षीय डायबाला ने खुद सोशल मीडिया पर अपने ठीक होने की जानकारी दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, " पिछले सप्ताह कई लोगों ने मुझसे बात की। लेकिन मैं आखिरकार पुष्टि कर सकता हूं कि अब मैं ठीक हूं। आपके समर्थन के लिए एक बार फिर धन्यवाद। उन लोगों के लिए मेरे संवेदनाएं जो अभी भी इससे पीड़ित हैं। अपना ख्याल रखना।" कोरोना वायरस ने  इटली में लगभग 30,000 लोगों की जान ले ली है। इटैलियन लीग सीरी-ए की टीमों ने सोमवार से व्यक्तिगत प्रशिक्षण शुरू कर दिया है और युवेंटस ने भी अपने 10 विदेशी खिलाड़ियों को वापस बुला लिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Argentine, star, footballer, Paulo DiBalla, fully, recovered, infected, coronavirus, two, months
OUTLOOK 07 May, 2020
Advertisement