Advertisement
14 November 2018

दिल्ली: एथलीट परविंदर चौधरी ने जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम के हॉस्टल में की आत्महत्या

Symbolic Image

18 साल के भारतीय एथलीट परविंदर चौधरी ने दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम के हॉस्टल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। परविंदर चौधरी इंटरनेशनल लेवल पर भी खेल चुके हैं। उन्होंने मंगलवार (13 नवंबर) की शाम दिल्ली स्थित जेएलएन स्टेडियम में बने हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, परविंदर चौधरी कैमथल थाना गोंडा, इगलास के रहने वाले थे। इस घटना की सूचना पुलिस को मंगलवार शाम 6.30 बजे दी गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। परविंदर जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में बनी एथलीट एकेडमी में ही रहते थे।

इस मामले पर भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) का बयान भी आ चुका है। साइ के मुताबिक, परविंदर चौधरी की मंगलवार सुबह के समय अपने पिता से किसी मुद्दे को लेकर बहस हुई थी, जिसके बाद परविंदर की बहन भी उनसे बात करने के लिए आई थीं। यह दुर्भाग्य है कि हम परिवंदर को नहीं बचा सके।

Advertisement

हालांकि अभी इस मामले में एथलीट परविंदर चौधरी के परिवार की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। साथ ही हॉस्टल में रहने वाले दूसरे खिलाड़ियों की तरफ से भी कोई जानकारी नहीं मिल पाई। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Delhi, 18-year-old, sprinter, allegedly, commits suicide, JLN Stadium
OUTLOOK 14 November, 2018
Advertisement