Advertisement
21 November 2023

क्रिकेट विश्व कप में भारत की हार के बाद बंगाल, ओडिशा में दो लोगों ने आत्महत्या की

प्रतिकात्मक तस्वीर

क्रिकेट विश्व कप के फाइनल मुकाबले में भारत की ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा और ओडिशा के जाजपुर में दो लोगों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बांकुड़ा के बेलियाटोर थाना क्षेत्र में सिनेमा हॉल के पास रविवार रात करीब 11 बजे राहुल लोहार (23) नाम के युवक ने आत्महत्या कर ली। उनके अनुसार, राहुल के एक रिश्तेदार उत्तम सूर ने बताया कि वह इलाके में एक कपड़े की दुकान पर काम करता था और फाइनल मैच देखने के लिए उसने रविवार को छुट्टी ली थी।

सूर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया से भारत की हार से दुखी होकर उसने अपने कमरे में फांसी लगा ली। पुलिस ने बताया कि राहुल के शव को सोमवार सुबह पोस्टमॉर्टम के लिए बांकुड़ा सम्मिलानी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया और अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया।

Advertisement

वहीं, ओडिशा के जाजपुर में पुलिस ने बताया कि 23 वर्षीय एक व्यक्ति रविवार रात मैच के तुरंत बाद बिंझारपुर इलाके में अपने घर में फंदे से लटका मिला जिसकी पहचान देव रंजन दास के रूप में हुई है।

दास के एक संबंधी ने बताया कि वह ‘‘भावनात्मक विकार संबंधी समस्या’’ से जूझ रहा था और इसके लिए उसका इलाज जारी था। परिवार के सदस्य ने कहा कि दास भारत के मैच हारने के बाद बहुत निराश हो गया था।

जरी चौकी प्रभारी इंद्रमणि जुआंगा ने कहा, ‘‘हमने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।’’

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Two commit suicide, Bengal, Odisha, Cricket World Cup, India's defeat in Cricket World Cup
OUTLOOK 21 November, 2023
Advertisement