Advertisement
20 April 2022

"कोहली मानसिक रूप से थक चुके हैं, उन्हें दो महीने के ब्रेक की जरूरत" आउट ऑफ फॉर्म विराट को लेकर रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

प्रतीकात्मक तस्वीर

भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री का मानना है कि दिग्गज भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली मानसिक रूप से थक चुके हैं और उन्हें अगले 6-7 साल देश की सेवा करने के लिए क्रिकेट से दो महीने का ब्रेक लेने की जरूरत है। बता दें कि कोहली मौजूदा आईपीएल सत्र में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए पिछली सात पारियों में मात्र दो बार 40 रन से ज्यादा बनाए हैं।

विराट कोहली ने पिछले 100 मैचों में क्रिकेट के सभी प्रारूपों में शतक नहीं बनाया है। उन्होंने हाल ही में भारत और आरसीबी दोनों के लिए टी 20 कप्तानी छोड़ दी थी। इसके बाद उन्हें वनडे और टेस्ट से भी इस्तीफ़ा देना पड़ा।

शास्त्री को लगता है कि कोहली की कोरोना प्रतिबंधों के बीच देखभाल और सहानुभूति के साथ संभालने की जरूरत है।शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, "मैं यहां सीधे मुख्य खिलाड़ी के पास जा रहा हूं। विराट कोहली 'ओवरकुक' हो गए हैं। अगर किसी को ब्रेक की जरूरत है, तो वह कोहली है।"

इससे पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भी इसी भावना को प्रतिध्वनित करते हुए कहा था कि कोहली को खुद को फिर से जीवंत करने के लिए कुछ समय खेल के साथ-साथ सोशल मीडिया से भी दूर हो जाना चाहिए।

Advertisement


 

  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Virat Kohli, Ravi Shastri, Team India, BCCI, Sports News, Cricket, peterson, RCB, IPL
OUTLOOK 20 April, 2022
Advertisement