Advertisement
25 October 2016

फिजियो मैथ्यूज से सलाह लेने के बाद ही चीन ओपन में खेलूंगी: साइना

गूगल

साइना ने कहा, मेरा नाम सूची में शामिल है। मेरे फिजियो (मैथ्यूज) का मानना है कि मैं कर सकती हूं और मैं इसके अनुसार ही चीन सुपर सीरीज प्रीमियर में खेलने पर फैसला करूंगी। कोर्ट में अपने मूवमेंट देखने और मैं कितने बेहतर तरीके से उबरी हूं यह देखने के लिए अब भी मेरे पास ढाई हफ्ते का समय है। दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी को घुटने की चोट के बाद आपरेशन करना पड़ा था जिसके कारण रियो ओलंपिक में उनका प्रदर्शन प्रभावित हुआ था और वह पहले चरण से ही बाहर हो गई थी।

चीन सुपर सीरीज प्रीमियर का आयोजन 15 से 20 नवंबर तक किया जाएगा।

साइना ने कहा कि उनके लिए चोट से उबरना आसान नहीं था क्योंकि रोजाना छह से सात घंटे रिहैबिलिटेशन में बिताने पड़ते थे। एक सवाल के जवाब में साइना ने कहा कि चोट के कारण रियो ओलंपिक में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाना उनके लिए दिल तोड़ने वाला था। हैदराबाद की इस 26 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि वह अपनी ट्रेनिंग और फिटनेस पर कड़ी मेहनत कर रही हैं लेकिन अपने खेल को लेकर चिंतित नहीं हैं और उनकी नजरें आगामी टूर्नामेंटों में लय हासिल करने पर टिकी हैं।

Advertisement

साइना को हाल में अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति के अध्यक्ष थामस बाक ने आईओसी के खिलाड़ी आयोग का सदस्य नियुक्त किया और उन्होंने कहा कि यह बड़ी जिम्मेदारी है।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: साइना नेहवाल
OUTLOOK 25 October, 2016
Advertisement