Advertisement
21 May 2024

गुजरात कैडर में आवंटित 2023 बैच के 8 प्रोबेशनरी आईएएस अधिकारियों ने मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल से मुलाकात की

गुजरात कैडर में आवंटित किए गए वर्ष 2023 की बैच के 8 प्रोबेशनरी आईएएस अधिकारियों ने सोमवार को गांधीनगर में मुख्यमंत्री श्री भूपेंद्र पटेल से शिष्टाचार भेंट की। इन 8 अधिकारियों में 7 महिला अधिकारी शामिल हैं। इन अधिकारियों ने सरदार पटेल लोक प्रशासन संस्थान (स्पीपा) से संस्थागत प्रशिक्षण पूर्ण किया है।

इन प्रोबेशन अधकारियों को राज्य के बनासकाँठा, भावनगर, कच्छ, पंचमहाल, वलसाड, नर्मदा तथा नवसारी जिलों में फील्ड प्रशिक्षण के लिए सुपरन्यूमरेरी असिस्टेंट कलेक्टर की जिम्मेदारी दी गई है।

मुख्यमंत्री श्री भूपेंद्र पटेल ने इन प्रोबेशनरी अधिकारियों से कहा कि उन्हें गुजरात में उच्च पद पर सेवारत होने का अवसर प्राप्त हुआ है। मुख्यमंत्री ने उनसे अनुरोध किया कि वे इस अवसर के माध्यम से सत्कर्म तथा सेवा कार्य की भावना के साथ काम करें और लोगों के हृदय में स्थान प्राप्त करें।

Advertisement

इस अवसर पर इन प्रोबेशनरी आईएएस अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को अपना परिचय दिया, अपने शैक्षणिक कॅरियर का विवरण दिया तथा प्रशिक्षण के दौरान प्राप्त अनुभवों से अवगत कराया।

अधिकारियों की मुख्यमंत्री से इस भेंट के अवसर पर स्पीपा के महानिदेशक श्री मोहम्मद शाहिद, मुख्यमंत्री की सचिव श्रीमती अवंतिका सिंह, स्पीपा के उप महानिदेशक श्री विजय खराडी एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: 8 probationary IAS officers, 2023 batch, Gujarat cadre, Chief Minister Bhupendra Patel
OUTLOOK 21 May, 2024
Advertisement