Advertisement
28 December 2023

भविष्योन्मुखी विषयों के जवाब - प्रश्न कुंडली ( PrashnaKundli.com ) साथ….

हर मनुष्य अपने भविष्य को सुरक्षित देखना चाहता है सनातन संस्कृति की विरासत के साथ, हम भारतीयों ने सदा अपनी परम्पराओं, शास्त्रों और पुराणों के अनुरुप वर्तमान में भी ज्योतिष शास्त्र को अत्यधिक महत्व दिया है। इसमें जन्मकुंडली को हर भारतीय परिवार में अत्यधिक महत्व दिया जाता है। लेकिन बहुत से लोगों के पास उनके जन्म की सही जानकारी नहीं होती है जैसे जन्मदिनांक, जन्मसमय, जन्मस्थान जो कुंडली देखने के लिए आवश्यक होते है।

हमारे शास्त्रों में हर समस्या का हल आसानी से मिल जाता है, इस ही क्रम में बिना किसी आवश्यक जानकारी के या जानकारी ना होने की दशा में प्रश्न कुंडली से हम सटीक भविष्य देख सकते हैं, जिसमें विवाह, बच्चे, नौकरी जैसे सवालों के जवाब जातक को आसानी से मिल जाते हैं।

जितनी युवा पीढ़ी उन्नति कर रही है उतनी ही उनकी रुचि ज्योतिष शास्त्र में बढ़ने लगी है। युवाओं के मन में अपने भविष्य और कॅरियर को लेकर बहुत से सवाल होते हैं, उन सभी के सवालों का जवाब देने के लिए अब प्रश्न कुंडली एप तैयार है जिसे इंदौर शहर के मनीष जैसवाल जी की अनुभवी टीम ने तैयार किया है, जिसमें अनेकों ज्योतिषाचार्य अपने अनुभव के आधार पर इस एप के उद्देश्य को सिद्ध कर, समाज में ज्योतिष के लिए जागरुक कर सभी को आसानी से बिना किसी फरेब, विश्वसनीयता के साथ, योग्य व जाने-माने ज्योतिषों के साथ न्यूनतम शुल्क के साथ सरलता से जवाब देने के लिए तत्पर हैं।

Advertisement

जिस प्रकार कुंडली चार्ट में बारह घर शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक ज्योतिष की दुनिया में अद्वितीय महत्व रखता है। ये घर व्यक्तिगत विशेषताओं से लेकर बाहरी प्रभावों तक जीवन के विभिन्न पहलुओं का प्रतिनिधित्व करते हैं।

युवाओं में ग्रह दशा पीड़ित होने के साथ कई बार मानसिक तनाव, वैवाहिक जीवन में समस्या या बीमारी जैसी स्थिति में भी प्रश्न कुंडली से जवाब पाकर उस पीड़ित ग्रह की शांति कर जीवन में सुख शांति व समृद्धि प्राप्त की जा सकती है। इस कुंडली का मुख्यत: उपयोग किसी तात्कालिक प्रश्न का उत्तर जानने के लिए किया जाता है, जिस समय जातक कार्य के लाभालाभ, शुभाशुभ जानने, उस समय की प्रश्न कुंडली बनाकर ग्रहस्पष्ट, भाव स्पष्ट, नवमांश कुंडली और चलित कुंडली बनाकर प्रश्नों के उत्तर खोजा जाता है।

प्रश्न कुंडली एप के साथ कम से कम शुल्क और बिना किसी महत्वपूर्ण जानकारी दिए मात्र 51 रुपयों में अपने सवालों के जवाब मिल जाएगें, जब प्रश्न कुंडली बनाई जाती है उस समय ज्योतिषी प्रश्न कुंडली के ग्रहों की स्थिति और भावों का विश्लेषण करता है। इस विश्लेषण के आधार पर ज्योतिषी प्रश्न का उत्तर प्रदान करते हैं।

Site - https://prashnakundli.com

App - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.prashnakundli.horaryastrology

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Answers to future-oriented topics, PrashnaKundli (PrashnaKundli.com)
OUTLOOK 28 December, 2023
Advertisement