Advertisement
19 June 2024

बिग बॉस ओटीटी ने मेजबान अनिल कपूर के साथ सीजन 3 की शानदार वापसी

हर भारतीय घर के लिए प्रीमियम मनोरंजन अनुभवों में क्रांति लाते हुए, JioCinema प्रीमियम अपने ग्राहकों को भारत की सबसे बहुप्रतीक्षित डिजिटल रियलिटी घटना बिग बॉस ओटीटी सीज़न 3 से खुश करने के लिए तैयार है। शो 21 जून को प्रीमियर हो रहा है, नए होस्ट अनिल कपूर के साथ। नया सीज़न महत्वपूर्ण इंटरैक्टिव सुविधाओं का वादा करता है। 24 घंटे के लाइव चैनल के साथ, एक व्यापक ओटीटी अनुभव प्रदान करता है। बिग बॉस ओटीटी सीज़न 3 का निर्माण एंडेमोलशाइन इंडिया (बनिजय ग्रुप का हिस्सा) द्वारा किया गया है।

सीज़न को 'खास' बनाने के प्रस्ताव के साथ, बिग बॉस ओटीटी 3 अपने प्रशंसकों को ऑडियंस टेकओवर जैसी सफल इंटरैक्टिव सुविधाओं के साथ सशक्त बनाने के लिए तैयार है, जहां दर्शक घर में निर्णयों को प्रभावित कर सकते हैं; टिप्पणियों, सर्वेक्षणों और भविष्यवाणियों के माध्यम से उपयोगकर्ता की सहभागिता बढ़ाने के लिए हाइप मोड में क्विज़; मेम द मोमेंट, उपयोगकर्ताओं को लाइव स्ट्रीम से मेम बनाने की अनुमति देता है। जीतो धन धना धन प्रतियोगिता जो दर्शकों को शो के बारे में सवालों से जोड़ेगी और रोमांचक पुरस्कार प्रदान करेगी। 24 घंटे की लाइव फीड के अलावा, JioCinema प्रीमियम सब्सक्राइबर्स को एक्सक्लूसिव कट्स, चौबीसों घंटे कंटेंट ड्रॉप्स, लाइव शॉट्स, बीबी क्विक्स और भी बहुत कुछ मिलेगा। नवाचारों को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध, बिग बॉस ओटीटी 3 ब्रांडों और विज्ञापनदाताओं के लिए अद्वितीय अवसर प्रदान करेगा, दर्शकों की भागीदारी के साथ नए मानक स्थापित करेगा।

नए सीज़न के बारे में बोलते हुए, आलोक जैन, अध्यक्ष - जनरल एंटरटेनमेंट, वायाकॉम18, ने कहा, "पिछले कुछ वर्षों में, बिग बॉस ओटीटी ने तेजी से विकास देखा है, जिससे भारत के सबसे लोकप्रिय रियलिटी मनोरंजन शो में से एक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत हुई है। मेजबान के रूप में अनिल कपूर के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 का लक्ष्य हमारे हितधारकों - दर्शकों, विज्ञापनदाताओं और सामग्री निर्माताओं को बेजोड़ मूल्य प्रदान करना है। इस सीज़न की बढ़ी हुई सहभागिता जुड़ाव और उत्साह को बढ़ाएगी, हमारी पहुंच को बढ़ाएगी, शो को असाधारण नए स्तरों पर ले जाएगी और दर्शकों को अभूतपूर्व पेशकश करेगी। 

Advertisement

JioCinema प्रीमियम की पेशकश को बढ़ावा देने पर बोलते हुए, JioCinema के बिजनेस हेड, फरज़ाद पालिया ने कहा, "बिग बॉस ओटीटी 3 के साथ हम अपनी JioCinema प्रीमियम पेशकश को अत्यधिक खपत वाली रियलिटी शैली में विस्तारित करते हैं। हॉलीवुड, मूल श्रृंखला, फिल्में, किड्स, एनीमे और के अलावा टीवी, हमारे सदस्यों का तेजी से बढ़ता आधार अब एक बिल्कुल नए अनुभव के साथ सबसे बड़े डिजिटल मनोरंजन शो में से एक को देखेगा। हमें यकीन है कि यह सीज़न मनोरंजन का एक बिल्कुल नया स्तर होगा।"

बनिजय एशिया और एंडेमोलशाइन इंडिया के संस्थापक और समूह सीईओ दीपक धर ने कहा, "बिग बॉस हमारे लिए एक प्रमुख शो रहा है, जो लगातार साल दर साल मनोरंजन में नए मानक स्थापित कर रहा है। बिग बॉस ओटीटी के इस सीजन के साथ, हम इसे आगे बढ़ा रहे हैं।" हमारे दर्शकों के लिए एक पायदान ऊपर। हम इस सीज़न में मेजबान के रूप में अनिल कपूर को पाकर उत्साहित हैं और यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उनका करिश्मा, ऊर्जा और दर्शकों के साथ जुड़ाव शो में एक नई गतिशीलता कैसे लाता है। दर्शक इस सीज़न में एक विद्युतीकरण की उम्मीद कर सकते हैं एक रोमांचक विषय, नए मोड़ और हाई-वोल्टेज ड्रामा के साथ यह साल होने वाला है।

अनिल कपूर ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "अगर आपको लगता है कि आपने बिग बॉस में यह सब देखा है, तो फिर से सोचें! मैं आपके लिए बिग बॉस का अब तक का सबसे महाकाव्य, सबसे मसालेदार सीजन लाने के लिए इस सीजन में सभी प्रयास कर रहा हूं! बीच में इस नए सीज़न के आसपास सभी सस्पेंस बढ़ रहे हैं, मैं प्रशंसकों से बस यही कहना चाहता हूं कि वे बिग बॉस ओटीटी के बारे में जो कुछ भी सोचते हैं उसे भूल जाएं, क्योंकि 'अब सब बदलेगा' दर्शकों को अपने दो सदाबहार और हमेशा-आश्चर्यजनक से अप्रत्याशित की उम्मीद करनी चाहिए गेम मास्टर्स, बिग बॉस और अनिल कपूर।"

एसोसिएशन पर बोलते हुए, गिल्टफ्री इंडस्ट्रीज लिमिटेड के उपाध्यक्ष - विपणन, योगेश तिवारी ने कहा, "हमने हमेशा ऐसी साझेदारियों की तलाश की है जो हमारे बहुमुखी उत्पाद पोर्टफोलियो और मसालादार पेशकशों को प्रदर्शित करती हैं। बिग बॉस ओटीटी हमारे ब्रांड की गतिशील छवि के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। , जो हमें इसके लगातार बढ़ते और उत्साही दर्शकों के आधार से जुड़ने की अनुमति देता है, जो हमारे लक्षित दर्शकों के साथ भी मेल खाता है। बिग बॉस ओटीटी के साथ हमारी निरंतर साझेदारी हमारी साझा सफलता की पुष्टि करती है, और हम इस सीज़न में फिर से सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं शो की मनमोहक अपील हमारी ब्रांड जागरूकता और याददाश्त को और बढ़ावा देगी।"

अभूतपूर्व दर्शक संख्या और जुड़ाव के साथ, भारत की सबसे बड़ी डिजिटल रियलिटी घटना के दूसरे सीज़न, बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2 ने रिकॉर्ड तोड़ दिए, और भारत और दुनिया भर में डिजिटल मनोरंजन के लिए नए मानक स्थापित किए। सीज़न ने आश्चर्यजनक रूप से 30 बिलियन से अधिक वॉचटाइम मिनट अर्जित किए, और 100 मिलियन से अधिक दर्शकों को आकर्षित किया। इसके अलावा, पिछले सीज़न की सार्वभौमिक अपील ने विभिन्न श्रेणियों के विज्ञापनदाताओं और ब्रांडों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिससे 55 मिलियन से अधिक की इंटरैक्टिव सहभागिता प्राप्त हुई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: India biggest digital entertainment big Boss OTT make grand return for season 3 with Anil Kapoor, Bollywood, Hindi cinema, Entertainment Hindi films news,
OUTLOOK 19 June, 2024
Advertisement