Advertisement
01 October 2021

शराब के नशे में धुत प्रेमी ने प्रेमिका से बनाए संबंध, फिर हुआ कुछ ऐसा कि चली गई महिला की जान

इंग्लैंड के डार्लिंगटन में एक शादीशुदा शख्स शराब के नशे में अपनी प्रेमिका से संबंध बनाते वक्त प्यार में इतना डूब गया कि उस दौरान गला घुटने से महिला की मौत हो गई। इस पूरे मामले में शख्स को पहले चार साल आठ महीने की सजा सुनाई थी जिसके बाद अब अटॉर्नी जनरल के हस्तक्षेप के बाद बढ़ाई जा सकती है।

इस केस में 32 साल के सैम पायबस को प्रेमिका सोफी सॉस की हत्या करने के जुर्म में चार साल आठ महीने की सजा सुनाई गई थी और जेल में डाल दिया गया था। पायबस की पत्नी जिसकी मृत्यु हो गई वह 33 वर्षीय दो बच्चों की मां थी।

टेसाइड क्राउन कोर्ट ने बताया कि फरवरी में पाइबस ने डार्लिंगटन स्थित अपने फ्लैट में 24 बोतल बियर पी ली थी, फिर सेक्स के दौरान दस सेकंड या कई मिनटों तक अपनी प्रेमिका का गला दबा दिया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

Advertisement

अटॉर्नी जनरल कार्यालय के एक प्रवक्ता ने कहा कि उन्होंने पुष्टी की है कि अटॉर्नी जनरल ने सैम पायबस की सजा को कोर्ट में दोबारा से अपील के लिए भेज दिया है क्योंकि वह सहमत है कि यह अनुचित रूप से उदार फैसला है। 

कोर्ट में केस की सुनवाई के दौरान बताया कि पायबस बाद को जब होश आया तो मॉस (प्रेमिका) बिना कपड़ो के पड़ी हुई है। लेकिन, इसके बाद भी उसने इमरजेंसी नंबर 999 पर कॉल नहीं किया। पुलिस स्टेशन जाने से पहले 15 मिनट तक अपनी कार में इंतजार करता रहा।

जब शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया तो पता चला कि महिला की गर्दन पर इतना दबाव डाला कि उसकी मौत हो गई। हालांकि मृतका के शव पर दूसरी कोई और चोट के निशान नहीं पाए गए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: शराब का नशा, नशे में संबंध, प्रेमिका की हत्या, प्रेमिका की मौत, इंग्लैंड डार्लिंगटन, Drunkenness, Drunk Relationship, Girlfriend Murder, Girlfriend Death, England Darlington
OUTLOOK 01 October, 2021
Advertisement