Advertisement
08 October 2022

"यह हमारे साझा अमेरिकी सपने के गलत होने की कहानी है", अमेरिका में मारे गए सिख व्यक्ति की पत्नी का बयान

Ani


अमेरिका में भारतीय मूल के सिख व्यक्ति की अगवा कर हत्या करने के मामले में उनकी पत्नी ने बयान दिया है। उन्होंने अमेरिका आकर सपने पूरा करने को एक गलती करार दिया।

अमेरिका के कैलिफोर्निया से 3 अक्टूबर को अगवा किए गए भारतीय मूल के सिख परिवार के दो पुरूषों, एक महिला और एक बच्ची समेत परिवार के 4 सदस्यों का शव बुधवार शाम को एक बगीचे में मिला था। जिसके बाद से अमेरिकी भारतीय समुदाय में गम का माहौल है।

सोमवार को 36 वर्षीय जसदीप सिंह, 27 वर्षीय जसलीन कौर, उनके आठ महीने की बच्ची आरोही ढेरी और बच्ची के 39 वर्षीय चाचा अमनदीप सिंह समेत परिवार के 4 सदस्यों अगवा कर उनकी हत्या कर दी गई थी। हत्या करने बाद उनके शव को एक बगीचे में फेंक दिया गया था।

मूल रूप से पंजाब के होशियारपुर के हरसी पिंड के रहने वाला परिवार का कैलिफोर्निया के मर्सिड काउंटी में अपहरण कर लिया गया था।

Advertisement

मृतक अमनदीप की पत्नी जसप्रीत कौर ने कहा कि उनके भाई 18 साल से संयुक्त राज्य अमेरिका में थे। कौर ने कहा, “यह हमारे साझा अमेरिकी सपने के गलत होने की कहानी है”। उनकी एक 9 साल की बेटी और 8 साल का बेटा था। बता दें कि पुलिस ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: America, Sikh family in America, hatred in America, Sikh family murder America, Indian under attack in America, 4 sikh family member murder America, NRI Indian, Indian in America, Sikh
OUTLOOK 08 October, 2022
Advertisement