Advertisement
06 December 2022

इस महीने भारत दौरे पर आएंगे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर; भारतीय रियल्टी क्षेत्र में विस्तार की घोषणा कर सकते हैं

ANI

ट्रंप संगठन के कार्यकारी उपाध्यक्ष और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड जे ट्रंप के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के इस महीने भारत आने की उम्मीद है और वह भारतीय रियल एस्टेट बाजार में अपने विस्तार की घोषणा कर सकते हैं।


न्यूयॉर्क स्थित द ट्रम्प ऑर्गनाइजेशन ने मुंबई स्थित ट्रिबेका डेवलपर्स के साथ साझेदारी के माध्यम से भारतीय रियल एस्टेट बाजार में प्रवेश किया।

अमेरिकी फर्म और ट्रिबेका ने 'ट्रम्प' ब्रांड के तहत लक्जरी परियोजनाओं के निर्माण के लिए लोढ़ा समूह सहित स्थानीय डेवलपर्स के साथ करार किया है। अब तक, चार लक्जरी परियोजनाओं की घोषणा की गई है, जिनमें से एक पुणे में पहले ही पूरी हो चुकी है।

ट्रिबेका डेवलपर्स ने एक बयान में कहा, "डोनाल्ड ट्रम्प जूनियर के इस महीने ट्रिबेका डेवलपर्स की 10वीं वर्षगांठ समारोह के अवसर पर भारत आने की उम्मीद है।"

इस यात्रा के दौरान, डोनल ट्रम्प जूनियर और ट्रिबेका डेवलपर्स के संस्थापक कल्पेश मेहता, दोनों के देश में अपनी व्यापार विस्तार योजनाओं की घोषणा करने की संभावना है।

मेहता ने कहा, "ट्रम्प ऑर्गनाइजेशन के साथ ट्रिबेका का व्यापारिक जुड़ाव 10 साल पुराना है और पिछले कुछ वर्षों में मजबूत हुआ है। हमारा 10 साल का जश्न डोनाल्ड ट्रम्प जूनियर के बिना पूरा नहीं होता और मुझे खुशी है कि वह हमारे साथ जुड़ेंगे।"

उन्होंने कहा, "इस यात्रा के दौरान, हम ट्रंप संगठन के साथ अपनी व्यापार विस्तार योजनाओं और अन्य महत्वपूर्ण घटनाक्रमों की घोषणा करने की भी योजना बना रहे हैं।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: America, Donald Trump, World News, IndiaUs, न्यूयार्क
OUTLOOK 06 December, 2022
Advertisement