Advertisement
30 November 2017

शादी के बाद शाही परिवार की छोटी बहू छोड़ देगी काम

ब्रिटेन हो या भारत, शादी के बाद लड़कियों को काम छोड़ देना पड़ता है। किसी को कुछ वक्त के लिए किसी को हमेशा के लिए। अगर बहू किसी राजपरिवार की है तब तो यह और भी लाजिमी हो जाता है।

यहां बात हो रही है, मेगन मार्केल की। मेगन मार्केल ब्रिटेन के शाही परिवार की छोटी बहू की। सगाई के बाद अपने मंगेतर प्रिंस हैरी के संग पहली बार दिए गए एक इंटरव्यू में मेगन ने कहा कि वह अभिनय की दुनिया को अलविदा कह रही हैं क्योंकि एक राज परिवार की बहू होने के नाते वह अपने कर्तव्य में कोई कोताही नहीं चाहती हैं। मैं पूरा ध्यान परिवार पर ही लगाना चाहती हूं।

मेगन ने कहा कि जब आपको अहसास हो जाते है कि लोग आपको सुनने के लिए बेताब है, या सुनना चाहते हैं तो जिम्मेदारी अपने आप आ जाती है। मर्केल जल्द ही अदाकार होने के साथ-साथ यूएन वीमेन में एडवोकेट भी हैं। जल्द ही वह शाही परिवार की नई सदस्य बनने वाली हैं। उन्होंने कहा, ‘अभिनय छोड़ने का मतलब काम छोड़ना नहीं है। मैं ब्रिटेन में रह कर भी परमार्थ के काम कर सकती हूं।’   

Advertisement

इस पूरे इंटरव्यू में प्रिंस हैरी ने बस इतना ही कहा कि उन दोनों की टीम शानदार है। मेगन कुछ भी कर सकने में सक्षम हैं। मेरे लिए यह राहत की बात है कि जो भी परेशानी मुझ तक आएगी उसे मेगन संभाल लेंगी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: meghan markle, prince harry, मेगन मर्केल, प्रिंस हैरी
OUTLOOK 30 November, 2017
Advertisement