Advertisement
11 January 2018

पाक: रेप के बाद नाबालिग की हत्या, विरोध में अपनी बेटी को लेकर स्टूडियो पहुंची न्यूज एंकर

Twitter

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में हिंसक प्रदर्शन किए जा रहे रहे हैं। बुधवार को आठ साल की मासूम की रेप के बाद हत्या करने के मामले के खिलाफ वहां आक्रोश है।

वहीं पाकिस्तान के ही एक न्यूज चैनल की ऐंकर ने इस दिल दहला देनेवाली घटना का एक अनोखे अंदाज में विरोध किया। 'समा चैनल' की यह एंकर इस घटना के विरोध में अपनी बेटी को लेकर स्टूडियो आ गईं और उस बच्ची की हत्या की खबर पढ़ने के दौरान उनकी बेटी भी उनके साथ ही रही। वह घटना से काफी आहत लग रही थीं और भावुक भी थीं।

अपने प्रोग्राम की शुरुआत में किरण कहती हैं, 'आज मैं किरण नाज नहीं हूं एक मां हूं।' इसके साथ ही इस विडियो में किरण देश की न्याय व्यवस्था पर भी सवाल उठाती नजर आती हैं और कहती हैं कि आज किसी मासूम का जनाजा नहीं उठा बल्कि पूरी इंसानियत का जनाजा उठा है।

Advertisement

आपको बता दें वह बच्ची पिछले गुरुवार को रोड कोट इलाके में अपने घर के पास ही ट्यूशन गई थी, जिसके बाद कथित तौर पर उसका अपहरण कर लिया गया था। इसके बाद परिवार को एक विडियो मिला, जिसमें वह किसी अजनबी के साथ पीरोवाला रोड पर नजर आई थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

वहीं, मंगलवार को बच्ची को ढूंढ़ने के लिए नियुक्त एक पुलिस कॉन्सटेबल को कूड़े के ढेर से बच्ची का शव मिला। पुलिस ने कहा कि बच्ची की चार-पांच दिन पहले ही हत्या कर दी गई थी। पंजाब के मुख्यमंत्री शहबाज शरीफ ने अपराधियों की तुरंत गिरफ्तारी का आदेश दिया है और साथ ही कहा है कि वह खुद व्यक्तिगत तौर पर मामले की निगरानी करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Pakistan, anchor, 8-yr-old’s rape, murder, samaa tv, kiran naaz
OUTLOOK 11 January, 2018
Advertisement