Advertisement
08 March 2018

सिंगापुर एयरपोर्ट पर इस नन्हे प्रशंसक ने किया राहुल गांधी का अनोखा स्वागत

twitter

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज से अपने पांच दिवसीय विदेश दौरे पर हैं। इटली से आने के 3 दिन के अंदर ही वह अपने सिंगापुर और मलेशिया दौरे पर रवाना हो गए। अपनी विदेश यात्रा के पहले पड़ाव सिंगापुर पहुंचने के बाद राहुल को नन्हा प्रशंसक मिला, जो उनके स्वागत के लिए खड़ा था।

सिंगापुर पहुंचने पर जब राहुल गांधी का वहां के चांगी एयरपोर्ट पर एक छोटे बच्चे ने उनका स्वागत किया, तो इस बच्चे को देखकर वह आश्चर्यचकित हो गए। एयरपोर्ट पर बच्चा राहुल की तस्वीर के साथ उनका इंतजार कर रहा था। नन्हे प्रशंसक द्वारा इस अनोखे तरीके से किए गए स्वागत को देखकर राहुल काफी खुश हुए और उन्होंने उसे दुलार भी किया। उन्होंने बच्चे के साथ की अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी की।

 

Advertisement

 

सिंगापुर के दो दिवसीय दौरे के दौरान राहुल ने भारतीय मूल के उद्योगपतियों से भी मुलाकात की। इसके अलावा वह भारतीय मूल के लोगों को संबोधित करेंगे। वहीं, बताया जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष 9 मार्च को सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली सेन लूंग से मुलाकात करेंगे।

इसके अगले दिन 10 मार्च को मलेशिया के प्रधानमंत्री नाजीब रजाक से मुलाकात कर सकते हैं। सिंगापुर में वह भारतीय उद्धोगपतियों को संबोधित भी करेंगे। इसके बाद वह वहां के एक कॉलेज में भाषण देंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rahul Gandhi's, unique welcome, to Singapore airport
OUTLOOK 08 March, 2018
Advertisement