Advertisement
22 April 2015

पोनीटेल घटना: न्यूजीलैंड के पीएम ने मांगी माफी

एपी

ऑकलैंड की इस अनाम वेटेस ने अपना नाम नहीं बताया लेकिन उसने वामपंथी वेबसाइट दडेलीब्लॉग.सीओ.एनजेड में एक गुमनाम कॉलम में अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि रूढ़ीवादी नेता ने जो कुछ किया उससे उसके आंसू छलक उठे। वेटेस ने कहा है कि जॉन की ने कम से कम छह अलग-अलग बार उसके बाल खींचे। वेटेस के मुताबिक, हर बार उसने अपनी नाखुशी जाहिर की और उन्हें चेताया भी कि अगर यह सिलसिला जारी रहा तो वह घूंसा मार देगी।

उसने लिखा है कि एक बार तो जॉन की की पत्नी ब्रोनॉ ने अपने पति से कहा बेचारी लड़की को जाने दो, लेकिन प्रधानमंत्री ने ऐसा जाहिर किया मानो उन्हें इस बात की परवाह ही नहीं है। ब्लॉग में वेटेस ने लिखा है वह एक छोटी लड़की को उसकी प्रतिक्रिया के लिए सताने वाले जिद्दी स्कूली छात्र की तरह व्यवहार कर रहे थे।

उसने आगे लिखा है कि अचानक पिछले माह जॉन की ने एक संदेश के जरिये उससे माफी मांगी और कहा कि उन्हें अहसास नहीं था कि उसे उनका व्यवहार इतना बुरा लगेगा। प्रधानमंत्री के कार्यालय ने बताया कि प्रधानमंत्री ने वेटेस से माफी मांगी है। 53 वर्षीय जॉन की ने पिछले नवंबर में चुनावों में जीत दर्ज कर तीसरा कार्यकाल हासिल किया है और रायशुमारियों में भी वह आगे बने हुए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: पोनीटेल घटना, न्यूजीलैंड, जॉन की, वेटेस, दडेलीब्लॉग.सीओ.एनजेड, ब्रोनॉ
OUTLOOK 22 April, 2015
Advertisement