Advertisement
05 November 2021

जब बंद फ्लाइट में खुला मच्छी-भात से भरा टिफिन, मच गया हंगामा

फाईल फोटो

बस, ट्रेन में यात्रा करते वक्त आप क्या खाना पसंद करते है? शायद जो जल्दी बन जाए और लंबे समय तक खराब न हो। लेकिन, क्या हो जब कोई और टिफिन में ऐसा खाना लाए कि आप कुछ खा ही नहीं पाए। सोशल मीडिया पर एक महिला द्वारा फ्लाइट में ले जाया गया टिफिन बॉक्स सोशल मीडिया पर काफी शेयर हो रहा है। इसकी कहानी सुन कर आप भी सोचेंगे कि यदि आप दूसरे यात्रियों की जगह होते तो शायद आप भी यही करते।

न्यूज 18 की खबर के अनुसार टिकटोक पर @mcmillansonthego नाम की एक ट्रैवल इन्फ्लुएंसर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक महिला प्लेन में अपने साथ टिफिन में खाने के लिए मछली लाई थी। क्लिप में महिला ने लोगों को दिखाया कि कैसे वो महिला फ्लाइट में एक पूरी की पूरी मछली लेकर आई। मछली को अच्छे से टिन फॉयल में लपेटा गया था।

इस वीडियो को देखते ही लोगों ने ऐसा बिलकुल भी ना करने की सलाह दे डाली। लोगों ने कहा कि मछली और बंद फ्लाइट? बिलकुल नहीं, इसकी बदबू से बाकी यात्रियों को काफी परेशानी होती होगी। महिला को लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि कहीं इस टिफिन के कारण से वो नो फ्लाई लिस्ट में ना आ जाए।

Advertisement

दरअसल इस टिफिन से आती तेज बदबू की वजह से बाकी पैसेंजर्स को काफी परेशानी हो सकती है। यह कहते हुए लोगों ने महिला को टिफिन में इस प्रकार के खाने की वस्तु न ले जाने की सलाह दी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: ट्रैवल इन्फ्लुएंसर, सोशल मीडिया, टिफिन बॉक्स में मछली, @mcmillansonthego, Travel Influencer, Social Media, Fish in Tiffin Box
OUTLOOK 05 November, 2021
Advertisement