Advertisement

आखिर क्यों अपना धैर्य खोते नजर आ रहे हैं शाहरुख, देखें वीडियो

शाहरुख खान ने अपकमिंग मूवी ‘जब हैरी मेट सेजल’ के 36 सेकेंड के इस तीसरे मिनी ट्रेलर को अपने प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया है।
आखिर क्यों अपना धैर्य खोते नजर आ रहे हैं शाहरुख, देखें वीडियो

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी ‘जब हैरी मेट सेजल’ का तीसरा मिनी ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है। इसमें शाहरुख अपनी पार्टनर अनुष्का शर्मा से परेशान होते नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर में शाहरुख अनुष्का की अजीबो-गरीब फरमाइशों और हरकतों को लेकर अपना धैर्य खोते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, 36 सेकेंड के इस तीसरे मिनी ट्रेलर को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है। वीडियो एक्टिव किए जाने के कुछ ही घंटों के अंदर इसे तकरीबन 50 हजार लोग देख चुके हैं। इम्तियाज अली निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग कई अलग-अलग देशों में की गई है।

गौरतलब है कि SRK इससे पहले फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के दो अन्य मिनी ट्रेलर रिलीज कर चुके हैं। फिल्म मेकर्स ने प्रमोशन के लिहाज से ट्रेलर को टुकड़ों में रिलीज करने का फैसला किया है। शाहरुख-अनुष्का स्टारर फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ 4 अगस्त को रिलीज होगी। इससे पहले ऐसी चर्चा चल रही थी कि फिल्म 11 अगस्त को रिलीज की जाएगी। दरअसल, 11 अगस्त को ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ रिलीज होनी है। ऐसे में जाहिर है कि शाहरुख और अक्षय फिल्म क्लैश कर जाती।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad