Advertisement

भ्रष्टाचार के खिलाफ दिया नीतीश ने इस्तीफा, हमने कोई पार्टी नहीं तोड़ी: अमित शाह

अभी से मिशन 2019 की तैयारी में जुटे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को अपने यूपी दौरे के आखिरी दिन कहा कि साल 2019 में भाजपा 2014 में मिली जीत से भी बड़ी जीत हासिल करेगी।
भ्रष्टाचार के खिलाफ दिया नीतीश ने इस्तीफा, हमने कोई पार्टी नहीं तोड़ी: अमित शाह

सोमवार को अपने यूपी दौरे के आखिरी दिन लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अमित शाह ने कहा कि भाजपा विकास और सुशासन के दम पर सत्ता में वापसी करेगी। उन्होंने कहा कि हम सुशासन और विकास के दम पर 2019 में बड़े बहुमत के साथ वापस आएंगे।

एएनआई के मुताबिक, बिहार में जेडीयू और भाजपा के गठबंधन और लालू यादव की पार्टी से दूरी पर अमित शाह ने दो टूक शब्दों में कहा कि उन्होंने कोई दल नहीं तोड़ा। नीतीश कुमार खुद भ्रष्टाचारियों के साथ नहीं रहना चाहते थे और उन्होंने सीएम पद से खुद इस्तीफा दिया।

 

समाजवादी पार्टी के बड़े नेता और मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल यादव के भाजपा में शमिल होने के बारे में पूछे जाने पर शाह ने कहा कि उन्हें लेकर अभी ऐसी कोई चर्चा नहीं है।

 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमित शाह ने राम मंदिर के सवाल पर भी बात रखते हुए कहा कि कानूनी तरीके से मंदिर बनेगा। इसके अलावा गौमंत्रालय बनाने को लेकर सरकार अभी विचार कर रही है। वहीं, पनामा पेपर मामले को लेकर पूछे जाने पर शाह ने कहा कि भाजपा के किसी भी सदस्य का नाम नहीं हैं, जिनके नाम आए हैं उनके मामले की जांच चल रही है।

 

पाकिस्तान से व्यापार पर एनआईए की रिपोर्ट पर शाह ने कहा कि ”पाकिस्तान से व्यापार बंद करने को लेकर विचार किया जा रहा है.”

गुजरात में राज्यसभा चुनाव से ऐन पहले कांग्रेस विधायकों की टूट पर अमित शाह ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि क्या उन्हें अपने विधायकों पर भरोसा नहीं है। कांग्रेस विधायकों की टूट पर उन्होंने कहा कि हमने किसी दल को नहीं तोड़ा है। कांग्रेस ये बताए कि उसने अपने विधायकों को कर्नाटक में बंधक क्यों बना रखा है। 

लखनऊ में आयोजति प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान अमित शाह ने कहा कि पिछली सरकार में हर महीने घोटाने सामने आते थे, हमारे 3 साल में एक भी घोटाला नहीं हुआ है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad