Advertisement

भाजपा प्रत्याशी ने नोट बांटने के मामले पर की मारपीट, दलित उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के भदोही में भाजपा और बसपा समर्थकों के बीच मंगलवार देर रात मारपीट के मामले में भाजपा प्रत्याशी समेत तीन लोगों पर दलित उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया गया है।
भाजपा प्रत्याशी ने नोट बांटने के मामले पर की मारपीट, दलित उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि भदोही विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रविन्द्र नाथ त्रिपाठी द्वारा कथित रूप से मतदाताओं को रिश्वत देने के मामले में  एक व्यक्ति की गिरफ्तारी के बाद बसपा तथा भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट में एक व्यक्ति घायल हो गया था।

उन्होंने बताया कि मारपीट और पथराव की खबर के बाद पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंच कर दोनों गुटों को शांत कर स्थिति को काबू में कर लिया। इस मामले में बसपा प्रत्याशी रंग नाथ मिश्रा ने भाजपा उम्मीदवार त्रिपाठी और उनके बेटे तथा भतीजे पर मारपीट के साथ दलित एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

सूत्रों ने बताया कि दूसरी ओर से भाजपा प्रत्याशी ने भी बसपा उम्मीदवार रंगनाथ मिश्रा और 25 अन्य अज्ञात के खिलाफ गाड़ी में तोड़फोड़ करने, सोने की जंजीर लूटने और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है।

थानाध्यक्ष सुनील कुमार वर्मा ने बताया कि भाजपा के लोगों ने शिव गौतम नामक बसपा नेता को मतदाताओं में धन बांटने की बात फैलाने के संदेह में मारपीट कर घायल कर दिया।

उन्होंने बताया कि मारपीट की बात सुनकर बसपा और भाजपा के समर्थक एक-दूसरे से भिड़ गये। इलाके में व्याप्त तनाव के मद्देनजर एहतियातन अतिरिक्‍त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad