Advertisement

दिल्ली में दहशत का माहौल, उपराज्यपाल की प्राथमिकताएं अस्पष्ट: सौरभ भारद्वाज

आम आदमी पार्टी (आप) के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कानून-व्यवस्था को लेकर बढ़ती चिंताओं के बीच उपराज्यपाल...
दिल्ली में दहशत का माहौल, उपराज्यपाल की प्राथमिकताएं अस्पष्ट: सौरभ भारद्वाज

आम आदमी पार्टी (आप) के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कानून-व्यवस्था को लेकर बढ़ती चिंताओं के बीच उपराज्यपाल वी के सक्सेना की भूमिका और प्राथमिकताओं पर सवाल उठाते हुए रविवार को दावा किया कि दिल्ली में गोलीबारी की ताजा घटनाओं के कारण दहशत का माहौल है।

‘‘दिल्ली में 209 पुलिस थाने हैं। उपराज्यपाल उनका दौरा क्यों नहीं करते? जब भी दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) से संबंधित कोई काम होता है तो वह आयुक्त के साथ जाते हैं, और लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के मामलों के लिए वह सचिव को साथ ले जाते हैं।’’

भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली जल बोर्ड के मुद्दों के लिए वे तीनों को इसमें शामिल करेंगे। वह स्थलों का निरीक्षण करते हैं, टिप्पणी करते हैं, तस्वीरें लेते हैं और दावा करते हैं कि काम उनके निर्देशन में किया गया था, भले ही यह दिल्ली सरकार की जिम्मेदारी रही हो।

भारद्वाज ने राजधानी में सार्वजनिक सुरक्षा को लेकर बढ़ती चिंताओं को रेखांकित करते हुए कहा, ‘‘आज दिल्ली में दहशत का माहौल है। मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ कह सकता हूं कि मेरी दिल्ली में ऐसी स्थिति पहले कभी नहीं रही।’’

हाल ही में नारायणा में एक शोरूम के अंदर हुई गोलीबारी का जिक्र करते हुए भारद्वाज ने सवाल किया, ‘‘उपराज्यपाल नारायणा का दौरा कब करेंगे, जहां एक शोरूम के अंदर गोलियां चलाई गईं? गुलाबी बाग में एक व्यवसायी से 3.45 करोड़ रुपये लूटे गए थे। क्या उपराज्यपाल उस जगह का दौरा करेंगे?’’ उन्होंने कहा कि महिपालपुर में गोल्डी बरार पांच करोड़ रुपये की मांग कर रहा है, उपराज्यपाल इसका समाधान कब करेंगे?

आप मंत्री ने मांग की कि उपराज्यपाल इन अपराध स्थलों का दौरा करने के दौरान पुलिस आयुक्त और गृह मंत्री को अपने साथ ले जाएं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad