Advertisement

आईपीएल फिक्सिंग में श्रीशांत, चंदीला और अंकित बरी

दिल्ली की पटियाला हाउस अदालत ने आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में क्रिकेटर एस. श्रीशांत, अजित चंदीला और अंकित चव्हाण के साथ ही सभी 16 आरोपियों को आरोपों से बरी कर दिया। सभी को सबूतों के अभाव में बरी किया गया है।
आईपीएल फिक्सिंग में श्रीशांत, चंदीला और अंकित बरी

दिल्ली पुलिस ने न्यायाधीश आर. एम. लोढ़ा समिति के जांच निष्कर्षों के आधार पर आईपीएल-6 में हुई स्पॉट फिक्सिंग के मामले में आगे जांच के लिए एक अदालत के समक्ष आवेदन किया। पुलिस ने अदालत से कहा कि लोढ़ा समिति के निष्कर्षों के बाद इस मामले में कई नई बातें सामने आई हैं जिनकी जांच किए जाने की जरूरत है। अदालत ने आवेदन पर शाम चार बजे तक आदेश सुरक्षित रखा। दिल्ली की एक अदालत ने आईपीएल स्पाॅट फिक्सिंग मामले में सभी 16 आरोपियों को बरी किया।

16 गिरफ्तार किए गए लोगों के अलावा मामले में 20 अन्य को बरी किया गया, जिनमें तीन क्रिकेट खिलाड़ी भी शामिल हैं। इन तीनों पर आईपीएल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग में शामिल होने का आरोप लगा था और इसलिए बीसीसीआई ने इन खिलाड़ियों के क्रिकेट खेलने पर प्रतिबंध लगा दिया था। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इस मामले में अपनी चार्जशीट में 42 लोगों को अभियुक्त बनाया था जिसमें से 6 को फरार बताया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad