Advertisement
09 June 2016

जानिए, उड़ता पंजाब और निहलानी के ये 13 सुझाव

google

निहलानी ने कहा है कि पिक्‍चर की शुरुआत से पंजाब का साइन बोर्ड हटाएं। गाना नंबर 1 से 'चिट्टावे' शब्द हटाया जाए। गाना नंबर 2 से 'टॉ दी कॉक जेव्हे चिट्टी चिट्टी' और 'कोक' शब्द हटाए जाए। साथ ही गाना नंबर 3 से सरदार के खुजली करने वाले एक सीन से भी सेंसर बोर्ड को आपत्ति है। 14 गालियों को हटाने को कहा गया है। सिनेमा में इस्तेमाल हुए 'इलेक्शन', 'एमपी', 'पार्टी', 'एमएलए', 'पंजाब' ,'पार्लियामेंट' शब्द हटाए जाएं। ड्रग्स के लिए इंजेक्शन लेते हुए क्लोजअप शॉट हटाने को कहा गया है। भीड़ के सामने टॉमी सिंह के रोल के कुछ आपत्तिजनक एक्शन हटाने का सुझाव दिया गया है।  

जमीन बंजर ते औलाद कंजर, इस लाइन को भी हटाने को कहा गया है। निहलानी ने कहा है कि कुत्ते का नाम जैकी चैन नहीं होना चाहिए, इसे बदला जाए। निहलानी ने कहा कि शुरुआत में ये डिस्क्लेमर चले, कि पिक्‍चर आपको ड्रग्स के बढ़ते असर और इसके खिलाफ चल रही लड़ाई को दिखाती है। हम मानते हैं कि इसके लिए सरकार और पुलिस कोशिशें कर रही हैं। मगर ये लड़ाई लोगों के सहयोग के बिना नहीं जीती जा सकती।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: उड़ता पंजाब, प‍हलाज निहलानी, सेंसर बोर्ड चेयरमैन, ड्रग्‍स, अनुराग कश्‍यप, anurah kashyap, pehlaj nihlani, sensor board, udta punjab
OUTLOOK 09 June, 2016
Advertisement