Advertisement
19 October 2021

"NCB अधिकारी वानखेड़े कि पत्नी बॉलिवुड में बड़ा नाम कमाने की कोशिश कर रही, इसलिए निशाने पर फिल्म जगत"- शिवसेना नेता

File Photo

सुप्रीम कोर्ट में शिवसेना के एक सीनियर नेता ने नारकोटिक्स कंट्रोल बोर्ड (एनसीबी) के खिलाफ जांच करने की अर्जी दाखिल की है। नेता ने मामलों और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के मौलिक अधिकारों के उल्लंघन मामले की जांच कराने की मांग की है। ये मांग राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त किशोर तिवारी ने चीफ जस्टिस से मामले में दखल की मांग की है।

ये भी पढ़ें- "आर्यन खान के 'मौलिक अधिकारों' की रक्षा हो, NCB कर रही हनन", सुप्रीम कोर्ट से शिवसेना नेता ने की जांच की मांग

याचिका में शिवसेना नेता ने जांच कर रही एजेंसी एनसीबी पर भी सवाल उठाए हैं। एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर संदेह की ओर इशारा करते हुए याचिका में कहा गया है कि अधिकारी की पत्नी बॉलिवुड में बड़ा नाम कमाने की कोशिश कर रही हैं। यही कारण है कि फिल्म उद्योग में केवल प्रमुख नाम, उनके परिवार, मॉडल, निर्माता-निर्देशक को एनसीबी जांच के दायरे में ला रही है। 

Advertisement

उन्होंने कहा कि पिछले लगभग दो वर्षों से दुर्भावनापूर्ण और पक्षपातपूर्ण तरीके से एनसीबी फिल्मी हस्तियों, मॉडलों और अन्य सेलेब्स को परेशान कर रही है। आर्यन खान और अन्य आरोपियों की जमानत याचिका पर फैसला 20 अक्टूबर तक सार्वजनिक अवकाश का हवाला देते हुए टालने के बारे में याचिका में कहा गया है कि इसने आरोपी को बड़े अपमान का शिकार बनाया है और साथ ही, अलोकतांत्रिक और अवैध रूप से  जेल में 17 रातों के लिए रखा है।

उन्होंने कहा है कि यह संविधान के जीवन और स्वतंत्रता के मौलिक अधिकार की पूरी तरह से उल्लंघन है। शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने एनसीबी और मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े की भूमिका की जांच की मांग की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: NCB officer, Sameer Wankhede, wife trying to earn a big name, Bollywood, film industry, Shiv Sena leader, Kishor Tiwari
OUTLOOK 19 October, 2021
Advertisement