Advertisement
12 March 2015

मुफ्ती से क्यों मिले राम माधव?

फोटो-गूगल

भाजपा के मुख्य प्रवक्ता सुनील सेठी ने पीटीआइ-भाषा को बताया कि पीडीपी के साथ गठबंधन बनाने में पार्टी की ओर से अहम वार्ताकार रहे माधव ने बीती रात को मुफ्ती के आवास पर उनसे मुलाकात की और भाजपा, पीडीपी के बीच बेहतर तालमेल बनाने की मजबूती से हिमायत की।

सुनील सेठी ने बताया, माधव ने बीती रात को मुख्यमंत्री से मुलाकात की और कई मुद्दों पर उनसे बातचीत की। उन्होंने कहा कि बीती देर रात को हुई यह बातचीत करीब एक घंटा चली।

पीडीपी-भाजपा गठबंधन सरकार की कल की कैबिनेट बैठक के बाद यह बातचीत हुई जिसमें अलगाववादी नेता की रिहाई को लेकर चर्चा नहीं हो पाई थी।

Advertisement

मुफ्ती के साथ माधव की यह बैठक मसरत की एकतरफा रिहाई पर भाजपा और पीडीपी के बीच मनमुटाव पनपने तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह का खुले तौर पर नाखुशी जाहिर करने के संदर्भ में महत्वपूर्ण समझा जाता है।

सूत्रों के मुताबिक, मुफ्ती के पास माधव को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की ओर से दूत के तौर पर भेजा गया था, यह सुनिश्चित करने के लिए कि राज्य सरकार इस तरह के महत्वपूर्ण मुद्दों और राष्ट्रीय सुरक्षा से संबंधित मामलों पर कोई भी फैसला लेने से पहले भाजपा को शामिल करेगी। साथ ही सरकार को न्यूनतम साझा कार्यक्रम के अनुरूप काम करना चाहिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: जम्मू-कश्मीर, मसरत, मुफ्ती, राम माधव, सरकार
OUTLOOK 12 March, 2015
Advertisement