Advertisement
16 August 2016

पीएम मोदी की तिरंगा यात्रा : केंद्रीय मंत्री उड़ा रहे नियमों की धज्जियां

google

राठौड़ की बाइक के पीछे बैठे पीयूष गोयल भी बिना हेलमेट के ही बैठे थे। उन्होंने भी तिरंगी पगड़ी पहन रखी थी। पीएम मोदी ने अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को इस यात्रा में शामिल होने का निर्देश दिया था। उन्‍होंने यह भी कहा था कि यात्रा के दौरान ट्रैफिक नियमों का पूरी तरह से पालन होगा। रैली में शामिल हर आदमी के सिर पर हेल्मेट होगा। सबसे आगे चलने वाली मोटर साइकिल सवार के हेल्मेट पर तिरंगा बना होगा। ट्रैफिक नियमों का पालन करना होगा।

रैली के दौरान मंत्रियों के आस-पास चल रहे लोगों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। इतना ही नहीं अधिकतर बाइक सवारों ने कोई पगड़ी भी नहीं पहनी थी। सड़क पर यात्रा के दौरान डिवाइडर के दूसरी तरफ भी तमाम बाइक सवार तेजी से बाइक चला रहे थे। दो की जगह बाइकों पर तीन-तीन लोग भी बैठे थे।

मंत्री के साथ यात्रा कर रहे सैकड़ों युवा हाथों में तिरंगा लिए ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा रहे थे। इतना ही नहीं जिसका मन किया उन्होंने स्टंट तक दिखाए। सैकड़ों की संख्या में बाइक सवार सड़क के दोनों ओर तेजी से बाइक दौड़ा रहे थे। ट्रैफिक नियमों का किसी ने भी कोई पालन नहीं किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: पीएम मोदी, स्‍वतंत्रता, तिरंगा यात्रा, पीयूष गोयल, राज्‍यवर्धन राठौड़, जयपुर, नियम, pm modi, freedom, tiranga yatra, piyush goyal, rajyavardhan rathod
OUTLOOK 16 August, 2016
Advertisement