Advertisement
26 September 2016

जूता फेंके जाने के बाद राहुल बोले भाजपा-संघ ने किया मुझ पर हमला

google

जब तक राहुल के सिक्योरिटी गार्ड समझते, तब तक ये जूता जितिन प्रसाद को लग चुका था। जूता फेंकने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया हैै इस शख्स ने अपना नाम हरिओम मिश्र बताया और गुस्से की वजह कुछ साफ नहीं बता पा रहा था। इसने खुद को एक स्थानीय निजी चैनल का पत्रकार भी बताया।

राहुल गांधी ने कहा कि मैं भाजपा और संघ को साफ बताना चाहता हूं कि मुझ पर वो कितने भी हमले करें, मैं लड़ता रहूंगा और पीछे नहीं हटूंगा। राहुल ने ये भी कहा कि मेरा भाईचारा और प्यार मेरे साथ, आपकी नफरत आपके साथ। 

सीतापुर से पहले राहुल गांधी ने भिटौली में सभा की। इस सभा में उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की दो पार्टियों के दिग्गज मायावती और मुलायम सिंह का रिमोट कंट्रोल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि मायावती और मुलायम सिंह यादव में भारतीय जनता पार्टी से लड़ने का दम नहीं है। सिर्फ कांग्रेस ही उत्तर प्रदेश में भाजपा को हराने में सक्षम है। राहुल गांधी सीतापुर में खाट पर चर्चा भी करेंगे। सीतापुर में कांग्रेस उपाध्यक्ष करीब चार बजे काजी कमालपुर और हरगांव में राहुल बैठक करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: कांग्रेस उपाध्‍यक्ष, राहुल गांधी, सीतापुर, जूता फेंकना, चुनाव, यूपी, मुलायम, मायावती, mayawati, rahul gandhi, sitapur, mulayam, bjp, shoes hurl
OUTLOOK 26 September, 2016
Advertisement