Advertisement
15 July 2020

भाजपा की मेजबानी छोड़ घर लौटें सचिन पायलट, पार्टी के सामने रखें अपनी बात: कांग्रेस

File Photo

राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने उपमुख्यमंत्री के पद से हटाए गए सचिन पायलट से कहा है कि यदि वो भारतीय जनता पार्टी में शामिल नहीं हो रहे हैं तो भाजपा शासित प्रदेश हरियाणा सरकार द्वारा किए जा रहे आदर-सत्कार को बंद कर देना चाहिए। सुरजेवाला ने बुधवार को कहा कि पायलट को परिवार (पार्टी) में वापस आने के लिए कहा गया है, उनका स्वागत है। 

सुरजेवाला ने कहा कि वो आएं और पार्टी में अपनी बातों को रखें। मालुम हो कि इस वक्त सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायक हरियाणा के मानेसर के होटल में ठहरे हुए हैं। हरियाणा में इस वक्त भाजपा की अगुवाई वाली खट्टर की सरकार है। सचिन पायलट ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि वो भाजपा में शामिल नहीं होंगे।

ये भी पढ़ें: सीएम गहलोत का पायलट पर आरोप, कहा- जयपुर में हो रही थी हॉर्स-ट्रेडिंग, कांग्रेस के पास है सबूत

Advertisement

ये भी पढ़ें: सियासी अटकलबाजी के बीच पायलट दोबारा बोले- भाजपा में नहीं हो रहा शामिल

कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने कहा,“मैंने मीडिया में सचिन पायलट का बयान देखा है कि वो भाजपा में शामिल नहीं होंगे। यदि आप भाजपा में नहीं जाना चाहते हैंतो भाजपा की मेजबानी को तुरंत बंद कर दें। उन्होंने कहा कि पायलट को उन कांग्रेस विधायकों को मुक्त करना चाहिए जो लक्जरी होटल में हैं और हरियाणा पुलिस की सुरक्षा में रह रहे हैं। 

सुरजेवाला ने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने कई बार सचिन पायलट से बात की लेकिन वो और उनके समर्थक अन्य विधायक कांग्रेस विधायक दल की बैठकों में शामिल नहीं हुए।

ये भी पढ़ें:सचिन पायलट की सिंधिया जैसी हालत, इन नौजवानों को सब्र नहीं: दिग्विजय सिंह

ये भी पढ़ें: बैठक में शामिल नहीं होने पर कांग्रेस ने पायलट और अन्य 18 विधायकों को दिया नोटिस

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP, Congress, Hospitality, Come Back, Randeep Surjewala, Sachin Pilot, कांग्रेस, राजस्थान, Rajasthan Political Crisis
OUTLOOK 15 July, 2020
Advertisement