Advertisement

कार खरीदने वालों के लिए सुनहरा मौका, अब टाटा मोटर्स ने भी घटाए दाम

कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी और महिंद्रा एंड महिंद्रा के बाद अब वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) का इम्पैक्ट टाटा मोटर्स पर भी देखने को मिल रहा है।
कार खरीदने वालों के लिए सुनहरा मौका, अब टाटा मोटर्स ने भी घटाए दाम

दरअसल, मारुति सुजुकी और महिंद्रा एंड महिंद्रा के बाद आज टाटा मोटर्स ने भी अपने यात्री वाहनों की कीमतों में 2.17 लाख रुपए तक कटौती करने की घोषणा की है। कंपनी ने कहा कि उसने यह कदम अपने ग्राहकों को जीएसटी का लाभ पहुंचाने के लिए उठाया है।

टाटा मोटर्स में यात्री वाहन कारोबार इकाई के अध्‍यक्ष, मयंक पारीक ने एक बयान में कहा कि जीएसटी क्रियान्‍वयन ‌‌नियम का पालन करते हुए हमने इसका पूरा लाभ अपने ग्राहकों तक पहुंचाने का फैसला किया है। हमने 12 प्रतिशत तक दाम घटाए हैं, जो विभिन्‍न मॉडल और वैरिएंट के मुताबिक 3,300 रुपये से 2,17,000 रुपए के बीच होगी।

इससे पहले मंगलवार को महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपने यूटीलिटी वाहन और एसयूवी की कीमतों में 6.9% की औसत कटौती करने की घोषणा की थी। इसी प्रकार कंपनी ने अपने स्‍माल कॅमर्शियल वाहनों की कीमतों में भी कटौती की है। वहीं, 30 जून की मध्यरात्रि को संसद के सेंट्रल हॉल में लॉन्च हुई जीएसटी प्रणाली के तहत मारुति सुजुकी ने भी  ग्राहकों को खास तोहफा देते हुए कुछ कारों के दाम में कटौती कर दी है। वैसे कुछ कारों के दाम बढ़ा भी दिए गए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad