Advertisement

अभिनेता रणवीर सिंह ने मुंबई पुलिस को बताया, 'नग्न' तस्वीर उनकी नहीं; फोटो के साथ की गई है छेड़छाड़

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने मुंबई पुलिस को बताया है कि उनकी 'नग्न' तस्वीर जो वायरल हो रही है दरसअल वह...
अभिनेता रणवीर सिंह ने मुंबई पुलिस को बताया, 'नग्न' तस्वीर उनकी नहीं; फोटो के साथ की गई है छेड़छाड़

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने मुंबई पुलिस को बताया है कि उनकी 'नग्न' तस्वीर जो वायरल हो रही है दरसअल वह उनकी नहीं है। उन्होंने कहा कि तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है और उसके बाद उसे सोशल मीडिया पर डाला गया है। एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने इस बात से इनकार किया कि यह तस्वीर एक फोटोशूट की तस्वीरों में से एक थी जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया था। सिंह का बयान सिटी पुलिस ने 29 अगस्त को दर्ज किया था।

अधिकारी ने बताया कि उन्होंने पुलिस को बताया कि जिस तस्वीर में प्राइवेट पार्ट कथित तौर पर दिखाई दे रहे थे, उसने उसे अपलोड नहीं किया था। अभिनेता ने यह भी कहा कि जो तस्वीरें उन्होंने साझा की थीं, वे अश्लील नहीं थीं क्योंकि उन्होंने अंडरवियर पहना हुआ था। अधिकारी ने कहा, "हमने तस्वीरों को यह पता लगाने के लिए एक फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला में भेज दिया है कि क्या उन्हें विकृत किया गया था।" एक गैर-सरकारी संगठन के एक पदाधिकारी की शिकायत के आधार पर अभिनेता के खिलाफ जुलाई में चेंबूर पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

शिकायतकर्ता ने दावा किया कि अभिनेता ने "सामान्य रूप से महिलाओं की भावनाओं को आहत किया और अपनी तस्वीरों के माध्यम से उनके शील का अपमान किया।" पुलिस ने सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 292 (अश्लील पुस्तकों की बिक्री, आदि), 293 (युवा लोगों को अश्लील वस्तुओं की बिक्री), 509 (शब्द, इशारा या किसी महिला के शील का अपमान करने का इरादा) और अन्य प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad