Advertisement

3 एरोज़ प्रोडक्शंस के मुंबई ऑफिस का शुभारंभ, स्वरा भास्कर नजर आएंगी प्रोडक्शन की पहली फिल्म "मिसेस फलानी" में

3 एरोज़ प्रोडक्शंस के मुंबई ऑफिस का शुभारंभ हो गया है। इसी के साथ निर्माताओं ने अभिनेत्री स्वरा भास्कर...
3 एरोज़ प्रोडक्शंस के मुंबई ऑफिस का शुभारंभ, स्वरा भास्कर नजर आएंगी प्रोडक्शन की पहली फिल्म

3 एरोज़ प्रोडक्शंस के मुंबई ऑफिस का शुभारंभ हो गया है। इसी के साथ निर्माताओं ने अभिनेत्री स्वरा भास्कर के साथ अपनी पहली फिल्म "मिसेस फलानी" की घोषणा भी कर दी है। 3 एरोज़ प्रोडक्शंस के पार्टनर मनीष किशोर, मधुकर वर्मा, सोफिया अग्रवाल के लिए "मिसेस फलानी" एक महत्वपूर्ण महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। फिल्म "मिसेस फलानी" के निर्माण में 3 एरोज़ प्रोडक्शंस के साथ सीता फिल्म्स भी अहम भूमिका निभाने जा रहा है। फिल्म के निर्माण में राकेश डांग, मनीष किशोर, मधुकर वर्मा, सोफिया अग्रवाल मुख्य भूमिका निभाएंगे। 

 

 

3 एरोज़ प्रोडक्शंस के मुंबई ऑफिस के उद्घाटन समारोह में फिल्मी जगत के कई लोग शामिल रहे। कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, संगीतकार साजिद, शब्बीर अहमद, अयूब कुरैशी,परितोष त्रिपाठी, वसीम कुरैशी, मनु ऋषि चढ्ढा, करन रमानी ने अपनी उपस्थिति से 3 एरोज़ प्रोडक्शंस का मनोबल बढ़ाया। 

 

 

3 एरोज़ प्रोडक्शंस के सहयोगी मधुकर वर्मा की पहचान एक कॉपीराइटर के तौर पर है। उन्होंने कई टीवी शो और फिल्मों के लिए लेखन कार्य किया है। मधुकर वर्मा ने अभिनेता शर्मन जोशी अभिनीत फ़िल्म 'काशी-इन सर्च ऑफ़ गंगा' में मनीष किशोर के साथ अतिरिक्त संवाद लिखे हैं। प्रॉडक्शन हाउस की सहयोगी सोफ़िया अग्रवाल को भी कई फ़िल्मों और टीवी शोज़ के लिए बतौर कार्यकारी निर्माता काम करने का अनुभव रहा है। सोफिया अग्रवाल प्रॉडक्शन हाउस में फंड मैनेजमेंट की दिशा में काम करेंगी। 

 

निर्देशक मनीष किशोर ने बतौर क्रिएटिव डायरेक्टर 'इंडियन आयडल', 'कौन बनेगा करोड़पति' जैसे लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो में काम किया है। मनीष ने 'सीआईडी' और 'क्राइम पेट्रोल' जैसे क्राइम शो भी लिखे हैं। मनीष किशोर ने निर्माता और लेखक के रुप में अभिनेता शर्मन जोशी अभिनीत फ़िल्म 'काशी-इन सर्च ऑफ़ गंगा' में काम किया। लेखक और निर्माता के रुप में मनीष किशोर की अगली फ़िल्म 'सुस्वागतम् ख़ुशामदीद' रिलीज के लिए तैयार है, जिसमें पुलकित सम्राट और कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ़ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

 

3 एरोज़ प्रोडक्शंस के मुंबई ऑफिस के उद्घाटन के साथ ही प्रोडक्शन हाउस ने अपनी पहली फिल्म "मिसेस फलानी" की घोषणा की है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका अभिनेत्री स्वरा भास्कर निभाएंगी। यह फिल्म एक महिला प्रधान फिल्म होगी। फिल्म के विषय में बताते हुए मनीष किशोर ने कहा " मिसेस फलानी की हर कहानी छोटे शहरों की शादीशुदा महिलाओं की उन इच्छाओं, उन सपनों की बात करती है, जो घर, परिवार और समाज के दबाव और जिम्मेदारियों के कारण कभी खुलकर सामने नहीं आ पाते। यह फिल्म स्त्रियों की स्वतंत्रता और महत्वकांक्षा की राह में आने वाले अवरोधों की बात करती है"।

 

 

फिल्म "मिसेस फलानी" में अभिनेत्री स्वरा भास्कर 9 कहानियों में 9 किरदार निभाने जा रही हैं। इस फिल्म को लेकर उत्साहित स्वरा भास्कर ने कहा " मैंने अपनी अलग अलग फिल्मों में अलग ढंग के किरदार निभाए हैं। मगर यह पहला अवसर है कि मैं एक ही फिल्म की 9 कहानियों में 9 अलग किरदार निभाने जा रही हूं। एक आर्टिस्ट को उसके जीवन में ऐसा मौका कम ही मिलता है। मैं इस मौके को लेकर बहुत खुश हूं। मुझे उम्मीद है कि जब दर्शक मुझे स्क्रीन पर अलग अलग किरदारों में देखेंगे तो रोमांचित हुए बिना नहीं रह पाएंगे"।

 

"मिसेस फलानी" का निर्देशन मधुकर वर्मा और मनीष किशोर करेंगे जबकि फिल्म का स्क्रीनप्ले मनीष किशोर और कहानी श्वेता रूबी ने लिखी है। 

 

मनीष किशोर ने इस मौके पर बताया कि वह अपने प्रॉडक्शन हाउस 3 एरोज प्रॉडक्शन में बढ़िया कंटेंट और सार्थक किस्म की फ़िल्मों, वेब शोज़ के निर्माण को प्राथमिकता देंगे। उन्होंने बताया कि इस समय 12 बाउंड स्क्रिप्ट्स उनके पास मौजूद हैं, जिनमें फिल्मों के साथ-साथ वेब शोज़ की स्क्रिप्ट्स भी शामिल हैं। मनीष किशोर ने कहा कि आने वाले समय में एक के बाद एक सारे कई बड़े स्टार कास्ट के साथ अच्छी स्क्रिप्ट की फिल्में दर्शकों के सामने होंगी।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad