Advertisement

मनोज बाजपेयी की आने वाली फिल्म 'गली गुलियां' की 5 अहम बातें

मनोज बाजपेयी, नीरज कबी और रणवीर शौरी स्टारर फिल्म 'गली गुलियां- इन द शैडोज' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।...
मनोज बाजपेयी की आने वाली फिल्म 'गली गुलियां' की 5 अहम बातें

मनोज बाजपेयी, नीरज कबी और रणवीर शौरी स्टारर फिल्म 'गली गुलियां- इन द शैडोज' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म पिछले साल बुसान फिल्म फेस्टिवल में रिलीज की गई थी लेकिन भारत में यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी।

1. यह एक साइक्लोजिकल ड्रामा फिल्म है। फिल्म की कहानी पुरानी दिल्ली के आस-पास बुनी गई है। ट्रेलर के मुताबिक यह एक सच्ची घटना पर आधारित है।

2. फिल्म के ट्रेलर में मनोज बाजपेयी एक बच्चे के बारे में और उसे बचाने के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। बच्चे को उसका पिता अक्सर पीटता रहता है। ट्रेलर के एक सीन में वह अपने एक दोस्त से यह कहते हुए भी नजर आते हैं कि उन्हें उस बच्चे को बचाना है। मनोज बाजपेयी का किरदार देखकर लग रहा है कि वह किसी रहस्यमई दुनिया में जी रहे हैं। रणवीर शौरी उनके दोस्त के किरदार में नजर आ रहे हैं और वह नहीं चाहते कि उनका दोस्त किसी बच्चे के चक्कर में आस-पास किसी से दुश्मनी मोल ले।

3. इस फिल्म का निर्देशन दीपेश जैन ने किया है और फिल्म को दीपेश और शुची जैन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

4. 2017 में फिल्म को बुसान फिल्म फेस्टिवल में 'इन द शैडो' नाम से रिलीज किया गया था। जिसके बाद फिल्म को 20 से ज्यादा फिल्म फेस्टिवल में रिलीज किया गया।

5. इस फिल्म के लिए बीते दिनों मेलबर्न में आयोजित हुए भारतीय फिल्म महोत्सव में मनोज बाजपेयी को बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था। मनोज बाजपेयी ने इस फिल्म के पोस्टर लॉन्ट इवेंट में कहा था कि एक एक्टर के तौर पर मुझे इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं। मुझे ‘गली गुलियां’ के कंटेंट ने सबसे ज्यादा आकर्षित किया। यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad