Advertisement

अभिनेता आमिर खान और पत्नी किरण राव को स्वाइन फ्लू, डॉक्टरों ने दी आराम की सलाह

आमिर खान ने एक वीडियो संदेश के जरिए कहा कि उन्हें स्वाइन फ्लू हो गया है और वे सभी कार्यक्रम रद्द कर रहे हैं।
अभिनेता आमिर खान और पत्नी किरण राव को स्वाइन फ्लू, डॉक्टरों ने दी आराम की सलाह

मशहूर अभिनेता आमिर खान स्वाइन फ्लू के चपेट में आ गए हैं। आमिर खान ने एक वीडियो मैसेज जारी कर ये जानकारी दी। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक आमिर खान ने कहा है कि उन्हें और उनकी पत्नी किरण राव को स्वाइन फ्लू हो गया है, डॉक्टरों ने उन्हें एक सप्ताह तक घर से बाहर नहीं निकलने की सलाह दी है। अभिनेता आमिर खान ने अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिये हैं।


गौरतलब है कि आमिर खान को 6 अगस्त को एक कार्यक्रम में जाना था। लेकिन वे स्वाइन फ्लू के शिकंजे में आने से इस कार्यक्रम में नहीं आ सके। दरअसल आमिर खान को सत्यमेव जयते वाटर कप अवॉर्डस में मिल होने के लिए जाना था, लेकिन बीमारी के कारण वो यहां नहीं आ सके। लेकिन आमिर खान की जगह शाहरुख खान ‘पानी फाउंडेशन’ के इस कार्यक्रम में शामिल हुए। आमिर खान ने कहा कि उन्होंने अपनी गैर-मौजूदगी में शाहरुख खान से इस कार्यक्रम में जाने बनने की गुजारिश की थी, जिसे शाहरुख ने खुशी-खुशी स्वीकार किया।

केरल में 23 मौतें

देशभर में स्वाइन फ्लू के अबतक कई मामले सामने आ चुके हैं। इस साल केरल में स्वाइन फ्लू से 23 लोगों की मौत हुई है। जबकि उत्तराखंड में स्वाइन फ्लू के कारण 2 लोगों की मौत हो चुकी है। उत्तर प्रदेश और हिमाचल में इस वायरस की वजह से एक-एक की मौत हो चुकी है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad