Advertisement

हुमा कुरैशी की वेब सीरीज़ "महारानी" सीजन-2 का ट्रेलर हुआ लॉन्च, दर्शकों ने दी बधाइयां

    लोकप्रिय अभिनेत्री हुमा कुरैशी की वेब सीरीज़ "महारानी" सीज़न 2 का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। ट्रेलर...
हुमा कुरैशी की वेब सीरीज़

 

 

लोकप्रिय अभिनेत्री हुमा कुरैशी की वेब सीरीज़ "महारानी" सीज़न 2 का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। ट्रेलर काफ़ी रोमांचक अनुभव देता है। वेब सीरीज़ " महारानी " के पहले सीज़न को दर्शकों ने खूब सराहा था। इसमें हुमा कुरैशी के किरदार को खासी प्रशंसा मिली थी। अब जब इस सीरीज़ का दूसरा सीज़न आने वाला है तो दर्शकों का उत्साह साफ़ देखा जा सकता है। हुमा कुरैशी भी दर्शकों के इस उत्साह से खुश हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स से अपने प्रशंसकों को ट्रेलर की सूचना देते हुए बताया कि यह सीज़न बहुत दिलचस्प और मज़ेदार है। 

 

ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह बिहार राज्य में जातिगत भेदभाव के कारण ऐसी कई सारी घटनाएं होती हैं, जिनसे राज्य में राजनीतिक अस्थिरता की स्थिति पैदा हो जाती है। चूंकि हुमा कुरैशी का किरदार रानी भारती अब बिहार की मुख्यमंत्री हैं तो, इन घटनाओं से निपटने का सारा दारोमदार उनके कंधों पर आ जाता है। वह किस तरह पक्ष और विपक्ष से निपटते हुए, अपने संघर्ष में कामायाब होती हैं, यहीं सीज़न 2 का मूल रोमांच है। 

 

 

 

महारानी सीज़न 2 का ट्रेलर लिंक यहां देखें : 

 

https://www.youtube.com/embed/xOZ0y51CQkQ

 

 

बता दें कि महारानी ओटीटी माध्यम सोनी लिव की पेशकश है। मुख्य भूमिका में अभिनेत्री हुमा कुरैशी, अभिनेता सोहम शाह, अमित सियाल जैसे काबिल अभिनेता हैं। महारानी वेब सीरीज़ बिहार की राजनीति पर आधारित एक महत्वपूर्ण दस्तावेज़ है। महारानी रिलीज़ होने पर कहा गया था कि इस वेब सीरीज़ की कहानी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के राजनीतिक सफर पर आधारित है। इसके साथ ही बिहार की राजनीति में मौजूद जातिगत समीकरण को भी महारानी में बहुत अच्छे ढंग से दिखाया गया था।

 

इन्हीं खूबियों के कारण महारानी का पहला सीज़न सफल रहा था। इसी सफलता से उत्साहित होकर निर्माताओं ने इसका दूसरा सीज़न बनाकर तैयार कर दिया है। जिस तरह का उत्साह दर्शकों की तरफ़ से दिखाई दे रहा है, उससे महारानी सीज़न 2 की कामयाबी की उम्मीदें बढ़ जाती हैं। महारानी सीज़न 2 सोनी लिव पर 25 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी। 

 

  

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad